स्पीकर / Xiaomi ने लॉन्च किए नेकबैंड इयरफोन्स और पोर्टेबल स्पीकर

Zoom News : Feb 22, 2021, 05:06 PM
Mi नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन प्रो और एमआई पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर भारत में लॉन्च हो गए हैं। एमआई के नए ब्लूटूथ स्पीकर की क्षमता 16 वॉट है औऱ इसकी कीमत 2,499 रुपये है। वहीं नेकबैंड की कीम 1,799 रुपये रखी गई है। नेकबैंड में एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) दिया गया है, जबकि वायरलेस स्पीकर में दो ड्राइवर सेटअप है और इसे वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX7 की रेटिंग मिली है। दोनों प्रोडक्ट को एमआई के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Mi Neckband Bluetooth Earphone Pro की स्पेसिफिकेशन
इस नेकबैंड का सबसे खास फीचर यह है कि इसमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन दिया गया है। इसके अलावा इसे वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिली है और इसमें ब्लूटूथ कोडेक का भी सपोर्ट है। चार्जिंग के लिए इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 20 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। एमआई के इस नेकबैंड में 10एमएम का डायनेमिक ड्राइवर इस्तेमाल हुआ है। वॉल्यूम आदि के कंट्रोल के लिए इसमें फिजिकल बटन दिए गए हैं।

Mi Portable Bluetooth Speaker की स्पेसिफिकेशन
स्पीकर की बात करें तो यह एक वायरलेस स्पीकर है जिसकी क्षमता 16वॉट है। इसमें 8-8 वॉट के दो स्पीकर्स हैं। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX7 की रेटिंग मिली है। इसमें एक स्टीरियो पेयरिंग मोड है जिसकी फायदा उठाकर आप दो स्पीकर को एक साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें डुअल इक्विलाइजर मोड है और इसकी बैटरी को लेकर 13 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें कॉलिंग के लिए इनबिल्ट माइक भी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER