मोबाइल-टेक / Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन में आई खराबी, फ्री में ठीक करेगी कंपनी

Zoom News : Jan 06, 2021, 10:25 AM
पिछले कुछ दिनों से भारत में Xiaomi Mi A3 यूजर्स लगातार नए अपडेट आने के बाद से दिक्कत का सामना कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने Mi A3 को Android 11 में अपग्रेड किया और इसके बाद फोन पूरी तरह से खराब हो गया.

Xiaomi ने इस समस्या से प्रभावित Mi A3 यूजर्स से कहा है कि कंपनी उन्हें मुफ्त सपोर्ट देगी. इसके लिए प्रभावित Mi A3 कस्टमर्स को शाओमी के सर्विस सेंटर जाना होगा जहां कंपनी फ्री सपोर्ट देगी. अच्छी बात ये है कि अगर फोन वॉरंटी में नहीं है फिर भी इसे फ्री में ठीक किया जाएगा.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर Mi A3 में Android 11 अपडेट से हुई प्रॉब्लम को लेकर लोग लगातार शिकायत कर रहे थे. लोगों का आरोप था कि इसमें उनकी गलती नहीं है और ऐसे में कंपनी इसे ठीक करने के लिए पैसे ले रही है जो गलत है.

Mi A3 के अपडेट में आ रही समस्याओं के बाद कंपनी ने स्टेटमेंट जारी किया है. कंपनी के मुताबिक इसे मद्देनजर रखते हुए कंपनी Mi A3 के लिए Android 11 अपडेट रोक रही है.  कंपनी ने स्टेटमेंट में कहा है, 'हम यूजर्स से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि जिन्होंने इस समस्या को फेस किया है जो हमारे सर्विस सेंटर विजिट करके मुफ्त ठीक करा सकते हैं. इसके लिए वॉरंटी होना जरूरी नहीं है'

आपको बता दें कि हाल ही में Xiaomi ने Mi A3 के लिए Android 11 का अपडेट दिया है. अपडेट आते ही यूजर्स ने शिकायत किया कि अपडेट करने के बाद फोन खराब हो गया और यूज करने लायक नहीं बचा. इसके बाद कंपनी की आलोचना होने लगी और अब शाओमी ने ये क्लियर किया है प्रभावित यूजर्स का फोन फ्री में ठीक किया जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER