बॉलीवुड / Yash Raj Films ने पुलिस को सौंपी सुशांत के साथ कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी, पढ़ें डिटेल्स

Zee News : Jun 21, 2020, 07:01 AM
मुंबई: यश राज फिल्म्स (YRF) ने शनिवार को आने वाली फिल्‍मों से संबंधित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput) के हस्ताक्षर वाले कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मुंबई पुलिस को सौंपी। बीते रविवार को राजपूत ने खुदकुशी कर जान दे दी थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 18 जून को पुलिस ने यशराज फिल्म्स को एक नोटिस जारी कर कॉन्ट्रैक्ट की डिटेल्स मांगी गई थीं। जोन-9 के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, 'इसके मुताबिक, जांच अधिकारी को वाईआरएफ की ओर से कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मिली है, जिस पर सुशांत राजपूत ने हस्ताक्षर किए थे।'

उन्होंने बताया कि पुलिस ने अब तक 15 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें अभिनेता के परिवार के सदस्य, उनके कर्मचारी, करीबी मित्र अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा शामिल हैं।

उपायुक्त ने कहा, ' उनके द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचना के आधार पर पुलिस तथ्यों की जांच कर रही है।'

पुलिस ने कहा था कि चक्रवर्ती ने जांचकर्ताओं को बताया था कि अभिनेता ने वाईआरएफ के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर लिया था और उसे भी इस बैनर के साथ काम करने से मना किया था।

सुशांत राजपूत ने यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) और 'डिटेक्टिव ब्योमेकेश बक्शी' (2015) में अभिनय किया था। इस बैनर के साथ राजपूत की तीसरी फिल्म 'पानी' आने की संभावना थी लेकिन वाईआरएफ ने कथित तौर पर इससे हाथ पीछे खींच लिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER