Coronavirus / कोरोना पॉजिटिव मोहना कुमारी सिंह का छलका दर्द, अस्पताल से लाइव सेशन के दौरान रो पड़ीं एक्ट्रेस

Jansatta : Jun 07, 2020, 10:35 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | टीवी एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह इन दिनों कोरोनावायरस से संक्रमित होने की वजह से ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं। बीते शनिवार को वो हॉस्पिटल से ही इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और अपने फैंस से लाइव सेशन में बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि बीमारी ने न केवल उन्हें फिजिकली तौर पर तोड़ कर रख दिया है, बल्कि मानसिक तौर पर भी वो इससे टूट गई हैं। मोहना जब अपने फैंस से रूबरू हो रही थीं उसी दौरान उनके ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के को-एक्टर गौरव वाधवा ने उन्हें ज्वॉइन किया तो मोहना अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सकीं और रो पड़ीं।

लाइव चैट में मोहना ने बताया कि सबसे पहले उनकी सास को बुखार आया था। जिसके बाद पहली बार कोरोना टेस्ट कराने पर रिपोर्ट नेगेटिव आई तो उन्हें लगा कि नार्मल फ्लू होगा। लेकिन बुखार कम नहीं हुआ तो उन्होंने दोबारा टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव निकला। इसके बाद फैमिली के बाकी सदस्यों को क्वरंटाइन सेंटर भेजा गया और सभी के टेस्ट भी किए गए। इसके बाद उन्होंने बताया कि ज्यादातर फैमिली मेंबर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। मोहना ने यह दावा भी किया कि घर में जरूर एक-दूसरे की वजह से संक्रमण फैला। लेकिन बाहर के किसी को उनसे हानि नहीं पहुंची है।

फैंस से सोशल मीडिया पर मुलाकात के दौरान मोहना ने बताया है कि उन्हें अस्पताल में 6 दिन हो गए हैं। लेकिन अभी तक किसी का भी टेस्ट नेगेटिव नहीं हुआ है। जिस वजह से उन्हें शरीर से ज्यादा मानसिक तौर पर तकलीफ हो रही हैं। लाइव सेशन के दौरान मोहना ने अपने सभी फैंस को उन्हें ज्वॉइन करने के लिए शुक्रिया किया। इसके अलावा मोहना ने अपने को-एक्टर गौरव वाधवा को अस्पताल में अपनी डाइट और हाल-चाल के बारे में भी बताया।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के रीवा के एक राज घराने में जन्मी एक्ट्रेस मोहना की शादी पिछले साल अक्टूबर में सतपाल महाराज के बेटे सुयश से हुई थी। परिवार में उनके अलावा, उनके पति सुयश रावत, ससुर और केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, सास अमृता रावत, जेठानी आराध्या और उनका पांच साल का बेटा भी कोरोना से संक्रमित है। साथ ही घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER