मनोरंजन / यो यो हनी सिंह ने शादी के बाद कई महिलाओं के साथ सेक्स किया था: पत्नी शालिनी

Zoom News : Aug 04, 2021, 01:27 PM
नई दिल्ली: मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने सिंगर और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। शालिनी तलवार ने मंगलवार को 'द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट' के तहत दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है। कोर्ट की चीफ मेट्रोपोलियन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने केस लिस्ट किया गया। शालिनी ने दावा किया है कि उनके पति ने शादी के बाद कई महिलाओं के साथ सेक्स किया है।

शालिनी तलवार की ओर से कोर्ट में दाखिल की गई याचिका में सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और ननद स्नेहा सिंह का नाम लिया गया है। शालिनी तलवार ने शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है।

याचिका में शालिनी तलवार ने यह भी दावा किया कि शादी के बाद हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ सेक्स किया है। उन्होंने कहा कि हिट गाने 'ब्राउन रंग दे' की शूटिंग के दौरान हनी सिंह ने अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ सेक्स किया था। जब हनी सिंह से सवाल किया तो उन्होंने उन पर शराब की बोतल फेंक दी।

शालिनी तलवार ने कहा कि हनी सिंह अपने करियर की शुरुआत के बाद उनके प्रति गलत व्यवहार करने लगे थे। इतना ही नहीं शादी की तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने पर हनी सिंह उन्हें बेरहमी से मारते थे। शालिनी तलवार ने कहा कि हनी सिंह ने ऐसा अपने मैरिटल लाइफ को छिपाने के लिए किया।

शालिनी तलवार की याचिका पर तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है और उनसे 28 अगस्त से पहले जवाब देने के लिए कहा है। वहीं, दोनों की ज्वॉइंट प्रॉपर्टी को न बेचने और स्त्रीधन से छेड़छाड़ न करने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाई है।

हनी सिंह और उनकी बचपन की दोस्त शालिनी तलवार ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया और साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली। हनी सिंह और शालिनी तलवार ने अपने परिवार के लोगों और दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER