बॉलवुड / यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग First Kiss हुआ रिलीज, वीडियो वायरल

Zoom News : Nov 24, 2020, 10:02 PM
बॉलवुड डेस्क | पंजाब और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नया सॉन्ग 'फर्स्ट किस (First Kiss Song Out)' रिलीज हो चुका है। इस सॉन्ग में उनके साथ इप्सिता (Ipsitaa) मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। हनी सिंह ने नए वीडियो ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा कर रख दिया है। यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Sing Songs) के इस पार्टी सॉन्ग को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट देखा जा सकता है क्योंकि गाने के रिलीज होते ही केवल चंद ही मिनटों में एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें, 'फर्स्ट किस (First Kiss Song Release)' गाने को यो यो हनी सिंह ने अपनी आवाज दी है। साथ ही गाने को लिल गोली, होमी दिल्लीवाला, सिंघस्टा और यो यो हनी सिंह ने लिखा है। फर्स्ट किस सॉन्ग में इप्सिता का अंदाज भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

इससे पहले हनी सिंह (Honey Singh) का एक और गाना केयर नी करदा (Care Ni Karda Song) भी रिलीज हुआ था। छलांग फिल्म के सॉन्ग केयर नी करदा में हनी सिंह का रैप सुनने लायक है। उनके इस रैप ने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाकर रख दिया था। इस रैप को यो यो हनी सिंह के साथ-साथ अल्फाज और होमी दिलवाला ने भी लिखा है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER