बॉलीवुड / तू आशिकी फेम जन्नत जुबैर बॉलीवुड डेब्यू को हैं तैयार, बताया प्लान

AajTak : Jul 05, 2020, 04:03 PM
Bollywood: सोशल मीडिया पर एक्टिव जन्नत जुबैर इन दिनों म्यूजिक वीड‍ियोज में जमकर काम कर रही हैं। फिलहाल लॉकडाउन के चलते उनके सारे प्रोजेक्ट्स अटके हुए हैं। वैसे जन्नत मुंबई में अपनी फैमिली के साथ घर पर ही हैं और अपने आप को समय दे रही हैं। लॉकडाउन में उन्होंने अपने टैलेंट को और बेहतर किया है। आजतक से खास बातचीत में जन्नत ने अपने आगे के प्लान्स के बारे में बताया।

बड़े पर्दे पर जल्द नजर आएंगी जन्नत

बता दें कि इस लॉकडाउन में जन्नत के 6 म्यूजिक वीडियो रिलीज हुई हैं और अब उनके पास कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं। इस बारे में हिंट देते हुए जन्नत ने कहा, “हां मैं बहुत सारे अच्छे और बड़े बैनर की फिल्म कर रही हूं और एक्टर्स भी बहुत बड़े हैं। लेकिन फिलहाल मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकती क्योंकि सब रुका हुआ है। जैसे ही शूट शुरू होगा मैं आपको बता दूंगी।”

जन्नत ने आगे बताया, “सीरियल्स का अभी कोई प्लान नहीं है लेकिन और कई चीजें है जो अब तक कम्पलीट हो चुकी होती अगर कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन नहीं होता। लॉकडाउन की वजह से कई चीजें है जो अटकी पड़ी है और पोस्टपोन हो गई हैं।”

आगे जन्नत ने कहा- “लॉकडाउन की वजह से मैं कुछ नहीं कर पा रही हूं, ना किसी से मिल पा रही हूं ना ही शूट कर पा रही हूं, फिलहाल जो काम घर पर हो पा रहे हैं वही मैं कर रही हूं।” जन्नत पहले भी फिल्म हिचकी में रानी मुखर्जी के साथ नजर आ चुकी हैं और अब लगता है उनके प्लान्स कुछ बड़े हैं।


सिंगर बनने की तैयारी

जन्नत ने बताया- “एक्टिंग तो मैं बचपन से ही कर रही हूं पर पर्सनली मुझे सिंगिंग बहुत पसंद है। मैं घर पर ही गाने की प्रैक्टिस कर रही हूं। क्योंकि मैं जल्द अपनी एक म्यूजिक एल्बम में खुद गाऊंगी, इसकी तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही है, मैं अपने इस टैलेंट को उभार रही हूं”


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER