IND vs AUS / 'आपकी काली जुबां है... मोहम्मद सिराज ने सीनियर खिलाड़ी को लेकर आखिर ऐसा क्यों कहा था

Zoom News : Feb 25, 2023, 11:03 PM
IND vs AUS | टीम इंडिया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 2–0 से बढ़त बना चुकी है. तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा. जसप्रीत बुमराह चोट के कारण सीरीज से बाहर चल रहे हैं. कई हद तक उनकी कमी मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) पूरी कर रहे हैं. वह हाल में ही वनडे रैंकिंग में नंबर 1 पर आ गए हैं. टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर बैटर दिनेश कार्तिक ने मोहम्मद सिराज के डेब्यू मैच को लेकर एक किस्सा साझा किया है.

कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान साल 2017 में खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच को याद करते हुए कहा,” सिराज अपने डेब्यू से पहले काफी डरे और सहमे हुए थे. वह सो भी नहीं पाए थे. जब उन्हें चुना गया था तब मुझे लग था कि वह पूरी तरह से तैयार नहीं थे. वह जब खेलने आए तो मैंने उसको बोला कि कॉलिन मुनरो तुम्हें मारने वाला है. तुम रुको और देखो.”

कार्तिक ने आगे कहा, “इसके बाद सिराज ने मुझे कहा कि नहीं, मैं उसको आउट कर दूंगा.. लेकिन उस मैच में मुनरो ने शानदार शतक जड़ दिया था. सिराज इस घटना को याद कर आज भी मुझे बोलता है कि आपकी काली जुबां थी. जिसने मेरा करियर के शुरुआत से पहले ही खत्म कर दिया.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER