Entertainment News / मनोज बाजपेयी को 'भैयाजी' के नए लुक में देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, खूंखार अवतार में आए नजर

Zoom News : May 05, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: 'द फैमिली मैन','सत्या','गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी कई फिल्मों में नजर आए मनोज बाजपेयी अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में कभी न भूलने वाली पहचान बनाई है। ऐसे में मनोज बाजपेयी एक बार फिर अपनी अगली फिल्म से दमदार किरदार के साथ लौट रहे हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।  इस फिल्म के जरिए मनोज बतौर निर्माता अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म से एक्टर का पहला लुक और टीजर सामने आया था, जिसमें वह अपने अंदाज की वजह से लोगों के बीच छा गए थे। वहीं अब हाल ही में फिल्म से उनका एक और नया लुक सामने आया है, जिसमें एक बार फिर उनका खूंखार लुक देखने को मिला है। 

गजब है मनोज बाजपेयी का नया लुक

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'भैयाजी' का एक पोस्टर और एक वीडियो शेयर किया है। पहले पोस्टर में मनोज बाजपेयी गुस्से में किसी से फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद जो वीडियो उन्होंने शेयर किया है उसमें वह सिगरेट पीते हुए बेहद ही खूंखार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो की शुरूआत में लिखा हुआ है कि- 'रॉबिन हुड नहीं है उसका बाप है वो।' अब मनोज बाजपेयी का ये नया लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। वहीं एक्टर के इस लुक ने फैंस के बीच फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। 

फिल्म के बारे में

बता दें कि विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल इस मूवी को लेकर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इससे पहले वह मनोज की शानदार मूवी सिर्फ 'एक बंदा काफी है' का निर्माण कर चुके हैं। वहीं 'भैया जी' फिल्म 24 मई 2024 को रिलीज होगी। इसमें मनोज बाजपेयी के अलावा अभिनेता सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER