Cricket / चहल ने की वाइफ धनश्री के बालों में चंपी, लेकिन हो गई ऐसी गलती

Zoom News : Jun 26, 2021, 10:36 PM
Cricket: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फोटोज, डांस वीडियो, रील्स और स्टोरीज के जरिए फैंस का दिल जीत लेते हैं।

चहल ने की धनश्री के बालों में चंपी

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के बालों में चंपी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान यूजी से गलती हो गई और उनका हाथ धनश्री के टी-शर्ट पर लग गया।

धनश्री ने सफेट कपड़े को रंगीन बनाया

तभी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को याद आया कि उनकी सफेद टी-शर्ट कहां है। धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो टी-शर्ट अब व्हाइट नहीं रहा क्योंकि उसे वाशिंग मशीन में रंगीन कपड़ों के साथ धो दिया है। धनश्री ने बताया ये एक हादसा था।

चहल को सूझी शरारत

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को शरारत सूझी। उन्होंने तेल की बोलत को धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पर गिराया और मुस्कुराते हुए कहा- 'ये एक हादसा था।' फिर धनश्री ने भी यूजी के बालों में चंपी की। चहल ने कैप्शन में लिखा- 'जो बीवी से करे प्यार, वो चम्पी से कैसे करे इनकार।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER