उत्तर प्रदेश / गाज़ियाबाद में फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, 1 शख्स की मौत व कई अन्य घायल

Zoom News : Oct 14, 2021, 11:28 AM
गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कल रात बड़ा हादसा हो गया। टायर फटने की वजह से एक बस भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। बस एक निजी कंपनी की थी, अपने स्टाफ को लेकर जा रही थी। बस के फ्लाईओवर से नीचे गिरने से वहां से गुजर रहे कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हैं। बस को क्रेन की मदद से उठाया गया। बस के अंदर की सवारियों और उसके नीचे दबने वाले लोगों की जान बचाने के लिए पुलिस ने तुरंत चार क्रेन मंगवाई ताकि बस को हटाकर उन्हें बचाया जा सके।

निजी बस रात 9.20 बजे ग्रेटर नोएडा से एक कंपनी के 10 कर्मचारियों को लेकर लाल कुआं से घंटाघर कोतवाली की ओर जा रही थी। बस जैसे ही भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर पहुंची तभी टायर फट गया और हादसा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और अस्पताल भेजा। मौके पर जिलाधिकारी और एसएसपी भी पहुंच गए और बचाव कार्य में तेजी लाई गई। बाद में स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग भी मौके पर पहुंचे।

फ्लाईओवर के बस गिरने के कारण उसके नीचे खड़ी तीन बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो गई। लोगों ने बताया कि जैसे ही बस गिरती नजर आई तो लोग एकाएक भागने लगे। जिसकी बाइक या कार खड़ी थी, उसने वहीं छोड़ दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER