हैदराबाद / बारिश के बीच ऑडी की टक्कर के बाद हैदराबाद में कुछ दूर तक घूमा ऑटोरिक्शा, यात्री की मौत

Zoom News : Jun 29, 2021, 05:43 PM
हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सड़क हादसे का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। हैदराबाद में एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी। ये टक्कटर इतनी भयानक थी कि ऑटो किसी खिलौने की तरह गोल-गोल घूमता हुआ, घिसटता हुआ काफी दूर तक गया। हादसे में एक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह हादसा 27 जून को साइबराबाद के इनऑर्बिट मॉल के पास बरसात के दौरान हुआ। पुलिस के मुताबिक, 27 जून तड़के सुबह 5:30 बजे सुजीत अपने दोस्त आशीष के साथ किसी पार्टी से लौट रहा था। कार सुजीत चला रहा था। दोनों ने शराब पी रखी थी और कार की रफ्तार बेहद तेज थी। इसी नशे में उन्होंने पीछे से एक ऑटो जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो सड़क पर गोल घूम गया।  हादसे में ऑटो में सवार उमेश की मौत हो गई। उमेश एक पब में काम करते थे और 37 साल के थे। वहीं, ऑटो ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे के बाद सुजीत और आशीष वहां से भाग निकले, लेकिन थोड़ी ही दूरी पर उनकी कार पंक्चर हो गई। उन्होंने फिर कार को किनारे लगाकर उसकी नंबर प्लेट निकालकर भागने की कोशिश की। तभी वहां कुछ सिक्योरिटी गार्ड आ गए, लेकिन सुजीत और आशीष ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और बाद में नंबर प्लेट निकालकर वहां से भाग निकले।

अगले दिन रघुनंदन रेड्डी एक ड्राइवर के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे और बताया कि उनका एक्सीडेंट हो गया। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उनका झूठ पकड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने रघुनंदन रेड्डी, उनके बेटे सुजीत और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER