Bollywood / बॉबी देओल के शो 'आश्रम' के 5 दिन में हुए 100 मिलियन स्ट्रीम्स

Zoom News : Sep 05, 2020, 10:38 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । बॉबी देओल ने अभी हाल ही में एक बेहतरीन वापसी की है। पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म 'क्लास ऑफ़ 83 ' रिलीज़ हुई और MX प्लेयर पर उनका शो 'आश्रम' . दोनों में बॉबी की एक्टिंग को काफी सराहा गया। पर 'आश्रम' शो को लोगों का बेइंतेहा प्यार मिल रहा है। शो ने सिर्फ पांच दिन में 100 मिलियन स्ट्रीम पूरे किये।

इस खबर को MX प्लेयर के ऑफिशल सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया , "100 मिलियन भक्त और अभी आगे बढ़ रहे हैं। बाबाजी की सदा ही जय !"

'आश्रम' एक क्राइम ड्रामा शो है जिसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया हैं। शो 28 अगस्त को MX प्लेयर पर रिलीज़ हुआ था। शो को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है की पांच दिन में ही शो ने 100 मिलियन स्ट्रीम पूरे किये हैं। शो की कहानी काशीपुर वाले बाबा निराला पर आधारित है जिनको लोग भगवान् का अवतार मानते हैं। कैसे उस बाबा की असलियत दुनिया के सामने आती है, इसी पर शो आधारित है। बॉबी देओल ने इस किरदार को बहुत ही सुन्दर तरीके से निभाया हैं।

शो में बॉबी देओल के साथ आदिति पहोनकर, दर्शन कुमार, चन्दन रॉय सान्याल, अध्ययन सुमन, सचिन श्रॉफ, तुषार पांडेय, त्रिधा चौधरी नजर आ रहे हैं। इस शो को प्रकाश झा ने प्रोडूस भी किया हैं।

शो की प्रमोशन को लेकर अभी हाल ही में बॉबी देओल ने शो से रिलेटेड एक और वीडियो शेयर की जहाँ वो अपने फैंस को बाबा के अंदाज़ में बोल रहे है की शो के स्पॉइलेर्स देने वालो से पहले ही सभी इस शो को बिंज वाच करे।

आश्रम शो आप MX प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER