Faridabad / सोसायटी की 17वीं मंजिल से कूदकर 10वीं के छात्र ने दी जान, सुसाइड नोट में स्कूल पर लगाए गंभीर आरोप

Zoom News : Feb 25, 2022, 07:31 PM
दिल्ली से फरीदाबाद से शुक्रवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक नामी स्कूल के 10वीं के छात्र ने अपनी सोसायटी की 17वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने अपने स्कूल के उच्च अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

छात्र ने अपने स्कूल पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं परिजन स्कूल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मृतक छात्र की पहचान आरवेय मल्होत्रा के रूप में हुई है।

सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा है कि स्कूल ने मुझे मार दिया है। इसी का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल और मैनेजमेंट के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

गुरुवार रात की आत्महत्या

बच्चे की मां भी उसी स्कूल में टीचर है जहां छात्र पढ़ता था। मां ने आरोप लगाया है कि गुरुवार रात 9.00 बजे उनका बेटा घर में अकेला था उसी समय उसने सोसायटी की 17वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। वह स्कूल में चल रही प्रताड़ना से डिप्रेशन में था और बीते एक साल से दिल्ली में उसकी प्रोफेशनल काउंसलिंग चल रही थी।

बीपीटीपी थाने में दर्ज कराई शिकायत में मां ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे ने उन्हें एक साल पहले बताया था कि दूसरे बच्चे उसे होमोसेक्शुअल बुलाते हैं। बच्चे ने अपनी मां के नाम एक भावुक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने अपनी मां से माफी मांगी है और दुनिया के सवालों से निडर रहने के लिए कहा है। उसने लिखा है कि आप इस ग्रह की सबसे अच्छी मां हैं। इस स्कूल ने मुझे मार दिया खासतौर से हायर अथॉरिटी ने। इसमें उसने स्कूल की हेड मिस्ट्रेस का नाम लिखा है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER