शर्मनाक / जयपुर में 12 लोगो ने चलती कार में किया लड़की के साथ गैंगरप, वीडियो को किया वायरल

Zoom News : Mar 09, 2021, 06:19 AM
उत्तर प्रदेश में चलती कार में बलात्कार के वीडियो के बाद, पुलिस ने मामला दर्ज करके तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को 6 महीने पहले बताया जा रहा है, जिसमें महिला बलात्कार और हमले से बाहर आई है। गैंगरेप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चलने वाली कार में एक वायरल है। जब जयपुर पुलिस ने इसे प्राप्त किया तो वीडियो की जांच की गई थी। वीडियो में महिला के साथ गैंगरेप की पुष्टि की गई है। इस वीडियो में, एक महिला और एक आदमी के साथ अन्य व्यक्तियों की आवाज़ आ रही थी। महिला द्वारा भी एक व्यक्ति को पीटा गया था। यह आवाज जयपुर क्षेत्र के लोगों के समान थी, जिसके बाद यह घटना गंभीरता से ली गई थी और पुलिस को शहर और वीडियो के चार जिलों के वीडियो की पहचान करने के लिए लगाया गया था।

पीड़ित को निवासी के निवासी के रूप में पहचाना गया था। जिसके बाद पुलिस ने जयपुर को पीड़ित दायर किया और मानसरोवर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दायर किया। पीड़ित ने मुकदमा दायर किया और कहा कि 1 9 अक्टूबर, 2020 को, उन्हें न्यू सांगानेर रोड के सरनपा होटल में रोक दिया गया था। इस समय के दौरान, महिला के ज्ञान संजु बंगाली ने उसे लालच देकर एक लड़के के साथ भेजा। वह लड़का यश होटल के पास जनादेश में एक कार में बैठा है।

कार में पहले से ही 4 अन्य सवारी कर रहे थे। कार राइडर्स ने महिला के मोबाइल को छीन लिया और महिंद्रा ऋषि को जन्म दिया और महिला के साथ बलात्कार किया। इस समय के दौरान, अन्य ने अपने वीडियो कार में बना दिया है। बाद में, 2 अन्य कार राइडर आए और लड़की को दूसरी कार में ले गया। वे बलात्कार के साथ घूमते हैं। मामले में, लगभग 12 लोगों पर आरोप लगाया जा रहा है।

यह बताया गया है कि इन युवाओं ने भी युवा महिला के साथ बलात्कार और हमला किया था। पीड़ित ने बताया कि वह दो लोगों को पहचानता है। लेकिन उनमें से एक ने पीड़ित को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया, तो उसका वीडियो वायरल होगा और उसे बदनाम करेगा।

अदिशल पुलिस आयुक्त अजय पाल लैम्बा ने कहा कि इस मामले में, शहर के चार डीसीपी समेत लगभग 10 आईपी और 40 सीआई टीम का गठन किया गया है। लगभग 100 पुलिसकर्मी हैं जो पीड़ित और आरोपी युवाओं की तलाश में थे।

रविवार की सुबह जयपुर पुलिस को पता चला कि महिला उत्तर प्रदेश के हरदोई का निवासी है। इसके बाद पुलिस ने महिला से संपर्क किया और उसे जयपुर कहा। रविवार की रात को, युवा महिला ने मानसरोवर पुलिस स्टेशन में एक मामला दायर किया। जिसके बाद पुलिस ने लखनऊ, इंदौर और जयपुर के कई क्षेत्रों में दबाकर अभिषेक, मोंटी और संजु बंगाली को गिरफ्तार कर लिया है।

इन गिरोह अश्लील वीडियो को ब्लैकमेलिंग करके यह बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश का एक जवान आदमी बनाकर गिरोह ने उन्हें भी ब्लैकमेल किया। युवा व्यक्ति को युवा महिला के वीडियो भेजकर धमकी दी गई थी। कहा गया युवा ने आरोपी को सबक सिखाने के लिए वीडियो डरावना किया था।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने पीड़ित की चिकित्सा बनाकर 161 सीआरपीसी का बयान दिया है। आईटी टीम की मदद से पीड़ित के वायरल वीडियो को हटाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस अब दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER