दुनिया / 17 वर्षीय बेटे ने मारा मां को 118 बार चाकू, फिर पुलिस को बुलाया और कहा - बॉडी बैग लाना

Zoom News : Dec 15, 2020, 03:53 PM
ENG: एक 17 वर्षीय बेटे ने 118 पर चाकू से हमला कर अपनी मां की हत्या कर दी। इस घटना के बाद, लड़के ने पुलिस को फोन किया और एक बॉडी बैग लाने के लिए कहा। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़का एक निजी स्कूल में पढ़ता था। मां पर 118 बार चाकू से हमला करने की यह घटना इंग्लैंड के हैम्पशायर की है। बेटे रोवन थॉम्पसन ने माँ जोआना थॉम्पसन पर हमला किया जब वह सुबह की सैर के बाद घर लौटीं। वहीं, घटना के तीन महीने बाद हिरासत में रहने के दौरान रोवन की मौत हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार, 50 वर्षीय जोआना को पहले गला घोंटकर मार दिया गया था। इसके बाद उन पर कई चाकुओं से हमला किया गया। यह घटना पिछले साल जुलाई की है, लेकिन इस सप्ताह सुनवाई के दौरान दुर्घटना से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक हो गई है।

सुनवाई के दौरान, यह भी पता चला है कि रोवन पिता के साथ एक अलग जगह पर रहा था और माँ से मिलने आया था। रोवन पूरी तरह से शांत था जब उसने अपनी माँ की हत्या के बाद पुलिस को फोन किया और एक सामान्य आवाज़ में, उसने सूचित किया- 'मैंने अभी-अभी अपनी माँ की हत्या की है। मैंने उसका गला घोंट दिया और फिर उस पर कई चाकूओं से हमला किया।

रोवन को गिरफ्तार करने वाले पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे, तो लड़का पूरी तरह से शांत था और ऐसा लग रहा था जैसे वह अपनी बिल्ली के बारे में अधिक चिंतित था। जांच के दौरान, यह भी पता चला कि रोवन को पहले मानसिक समस्याओं के कारण मानसिक स्वास्थ्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था और घटना से एक रात पहले उसकी मां के साथ बहस हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER