राजस्थान / 'लेडी डॉन' के प्यार में 2 गैंगस्टर बने जानी दुश्मन

Zoom News : Jan 22, 2022, 07:01 PM
अनुराधा के बाद रेखा मीना राजस्थान की दूसरी 'लेडी डॉन' बनकर उभरी है। पहली बार पुलिस की गिरफ्त में आई करौली की 19 साल की रेखा की अपराध की दुनिया में कैसे एंट्री हुई, कैसे उसके चक्कर में दो गैंगस्टर दोस्त एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए, ये सब कहानी भी कम चौंकाने वाली नहीं है।रेखा की प्रोफाइल से कई वाकये सामने आए हैं।

दो बदमाश दोस्तों में फूट

करौली के कुड़गांव थाने का हिस्ट्रीशीटर व बीजलपुर भड़क्या का रहने वाला पप्पू मीणा उर्फ पीएल भड़क्या और 2 हजार का इनामी बदमाश अनुराज मीणा अच्छे दोस्त थे। दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे। अचानक दोनों के बीच फूट पड़ी और अलग हो गए। एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए। पप्पू मीणा और अनुराज मीणा के बीच गैंगवार अब मामूली बात हो गई है।

6 महीने पहले हिस्ट्रीशीटर दोस्त से मिलवाया

रेखा मीना बदमाश अनुराज मीणा के जयपुर में रहने के दौरान संपर्क में आई थी। इसके पीछे वजह थी, दोनों का जिला करौली होना। अनुराज से रेखा की नजदीकियां बढ़ीं। करीब 6 महीने पहले अनुराज ने रेखा को अपने खास दोस्त हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा से मिलवाया था। इस बीच रेखा की नजदीकी पप्पू मीणा से भी बढ़ने लगी।

पोस्ट डाली तो लाइव से दिया जवाब

रिलेशन के दौरान रेखा की एक पोस्ट हिस्ट्रीशीटर पप्पू ने सोशल मीडिया पर डाली। इसका पता चलने पर अनुराज गुस्से में आ गया। रेखा ने फेसबुक पर पप्पू के खिलाफ गाली-गलौज करते हुए एक पोस्ट डाल दी। अनुराज और रेखा की लाइव फेसबुक पोस्ट को देखकर पप्पू बौखला उठा। रेखा को एक-दूसरे के पक्ष में लेने के लिए दोनों में विवाद शुरू हो गया। दोनों बदमाश प्यार को जताने के लिए एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए।

बनाए दुश्मन पर दुश्मन

लेडी डॉन रेखा मीना सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो में बदमाश लाला कोडिया को गाली-गलौज करते और उसको मारने की धमकी देते हुए घर के बाहर पहुंचती है। बदमाश लाला से लेडी डॉन की कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं है। बताया जा रहा है कि लाला कोडिया और हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा के बीच दोस्ती है। फेसबुक लाइव में रेखा के पप्पू के खिलाफ गाली-गलौज करने पर लाला कोडिया ने कमेंट किया था। दुश्मन का दोस्त दुश्मन मानकर रेखा ने लाला को भी फेसबुक पर लाइव आकर धमकी दे डाली। लाला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर दावा किया था कि उसने अपने दोस्त पीएल भड़क्या का बदला लेने के लिए अनुराज के घर पर साथियों के साथ फायरिंग की।

लेडी डॉन के कहने पर मारी गोली

छह महीने तक अनुराज के साथ रही रेखा मीना ने फेसबुक लाइव पर हिस्ट्रीशीटर पप्पू की फजीहत करने में कमी नहीं छोड़ी। पप्पू मीणा भी रेखा और अनुराज को लगातार चैलेंज करता रहा। विवाद बढ़ने पर रेखा ने पप्पू को जान से मारने के लिए अनुराज को कहा। 28 सितम्बर को अनुराज अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ पप्पू के घर पहुंचा। पप्पू के पेट में नजदीक से गोली मारने के साथ ही परिवार से मारपीट का वीडियो भी बनाया था। उस वीडियो को सोशल साइड पर नहीं डाला।

कुड़गांव थानाधिकारी नीरज शर्मा ने बताया कि रेखा मीना उर्फ रेखा डॉन को हत्या के प्रयास के लिए उकसाने, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। रेखा ने ही अनुराज को पप्पू भड़क्या पर फायरिंग करने के लिए प्रेरित किया था। रेखा को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे भरतपुर महिला जेल भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER