बॉलीवुड / 24 साल पहले जब करिश्मा कपूर के इस गाने के अश्लील बोल पर बदलने पड़े थे शब्द, मचा था बवाल, देखे वीडियो

News18 : Mar 12, 2020, 01:06 PM
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक थीं। काफी लंबे समय से वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन जल्द ही वो डिजिटल प्लैटफॉर्म पर वेब सीरीज 'मेंटलहुड (Mentalhood)' के जरिए कदम रखा है। इसे करिश्मा का कमबैक माना जा रहा है। इन दिनों वो अपनी इसी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए लगी हुई। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने सुपरहिट सॉन्ग 'बेबी-बेबी' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

साल 1994 में आई फिल्म 'खुद्दार', जिसमें करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) एक्टर गोविंदा (Govinda) के साथ नजर आईं थी। करिश्मा ने बताया कि इस फिल्म का सुपरहिट गाना 'बेबी-बेबी' को लेकर उस वक्त काफी बवाल मचा था। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि जब मैंने इस फिल्म का गाना 'सेक्सी सेक्सी मुझे लोग बोलें' किया तो काफी विवाद हुआ था। गाने के बोल को लेकर बढ़े बवाल को देखते हुए 'सेक्सी सेक्सी' की जगह 'बेबी-बेबी मुझे लोग बोले' किया गया। इस गाने को अलीशा चिनॉय अनु मलिक ने गाया था और बोल इंदवार ने लिखे थे।

एक्ट्रेस ने कहा कि आज के समय में इस शब्द का काफी इस्तेमाल किया जाता है। मेरे समय में टाइट शॉर्ट्स और बिकिनी पहनना आसान नहीं होता था। आज की एक्ट्रेसेस टाइट शॉर्ट्स और बिकिनी पहनती हैं, लेकिन मेरे समय में ढंग की ड्रेस पहनी होती थी। इस गाने में भी मैंने बहुच ढंग से कपड़े पहना इसके बाद भी ज्यादातर लोग मुझसे कहा, ये कैसा गाना है?

करिश्मा ने आगे बताया कि मुझे याद है उस समय डांस परफॉर्मेंस करते हुए मेरे घुटने और कोहनी में चोट भी लग गई थी, मुझे लगा लोग मेरी परफॉर्मेंस की तारीफ करेंगे। लोगों ने मेरे काम की तारीफ की, लेकिन लोगों को गाने के बोल से परेशानी होनी लगी। 90 की टॉप एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में अपनी सफलता पर कहा कि मेरे लिए ये जर्नी आसान नहीं थी। मुझे कई रिजेक्शन्स भी मिलें।

आपको बता दें कि पिछली बार करिश्मा कपूर 2012 में रिलीज फिल्म डेंजरस इश्क नजर आई थीं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। करिश्मा कोहली के निर्देशन में बनकर तैयार हुई वेब सीरीज 'मेंटलहुड में करिश्मा कपूर में नजर आने वाली है। इस सीरिज में संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, और तिलोत्तमा सोम जैसे कई स्टार्स भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में करिश्मा मल्टीटास्किंग मदर का किरदार निभाती दिखाई देंगी, जिसे अपनी जिम्मेदारियों के बीच खुद के लिए वक्त ही नहीं मिल पाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER