अमेरिका / न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर पर गोलीबारी में 4 साल की बच्ची समेत 3 लोग घायल

Zoom News : May 09, 2021, 10:47 AM
न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में गोलीबारी की घटना सामने आई है। हमले में 3 लोगों को गोली लगी है। 4 साल की एक बच्ची समेत 2 महिला को गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक गोलीबारी शनिवार (08 मई) को 7वें एवेन्यू और 44 वीं स्ट्रीट के चौराहे पर स्थानीय समयानुसार शाम 5:00 बजे से पहले हुई है। तीनों पीड़ितों को मैनहैटन के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वे सभी खतरे से बाहर हैं।

पुलिस ने बताया कि जिन महिलाओं और बच्ची को गोली लगी है, वो लोग वहां घूमने आए थे। बच्ची और महिला को गोली उस वक्त लगी जब उसका परिवार खिलौने खरीद रहा था। तीनों लोगों को पैर में गोली मारी गई है। बच्ची की उम्र 4 साल है। वहीं एक महिला की उम्र 46 साल है और दूसरी की 23 वर्षीय है।

अधिकारियों ने बताया कि शूटर को ट्रैक करने के लिए एक सर्च ऑपरेशन लॉन्च कर दिया गया है। न्यूयॉर्क सिटी के मेयर बिल डे ब्लासियो ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस संवेदनहीन हिंसा के अपराधियों पर नजर रखी जा रही है उन्हें न्याय दिलाया जाएगा।

गौरतलब है कि, इससे पहले इडाहो स्थित एक स्कूल में गुरुवार को एक बच्ची ने फायरिंग की थी। घटना में 2 बच्चों समेत 3 लोग घायल हुए थे। इसके बाद टीचर ने इस बच्ची से बंदूक छीन ली थी। घायलों के हाथ और पैरों में गोलियां लगी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER