Pakistan News / इमरान खान के घर 30-40 आतंकी, इलाके को कमांडो ने घेरा, 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया

Zoom News : May 17, 2023, 05:35 PM
Pakistan News: पाकिस्तान की पंजाब सरकार ने पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) को ऑर्डर दिया है कि वह पूर्व प्रधानमंत्री और पार्टी चीफ इमरान खान के लाहौर स्थित जमान पार्क वाले घर में छिपे 30-40 आतंकियों को पुलिस के हवाले कर दें. सरकार ने आदेश में पार्टी को सिर्फ 24 घंटे की मोहलत दी है. पंजाब सरकार के कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए यह जानकारी दी है. मीर ने चर्चा के दौरान कहा कि, पीटीआई अगर इन आतंकियों को हैंडओवर नहीं करेगी तो पुलिस इस पर सख्त कार्रवाई करेगी.

इसी बीच इमरान खान के जमान पार्क वाले घर के बाहर पुलिस ने घेराबंदी की है. वहीं इमरान के घर के बाहर पुलिस की खबर सुनकर उनके समर्थक भी बड़ी संख्या में पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही इमरान खान के घर पर कार्रवाई की जा सकती है.

इसी बीच इमरान खान के जमान पार्क वाले घर के बाहर पुलिस ने घेराबंदी की है. वहीं इमरान के घर के बाहर पुलिस की खबर सुनकर उनके समर्थक भी बड़ी संख्या में पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही इमरान खान के घर पर कार्रवाई की जा सकती है. मीर ने आगे कहा कि सरकार को इन बात की जानकारी विश्वसनीय खुफिया तंत्र से मिली है.

मीर ने कहा है कि जो खुफिया रिपोर्ट सामने आई है वह बहुत ही खतरनाक है, एजेंसियों ने जमान पार्क वाले घर में आतंकियों की मौजूदगी जियो फेंसिंग के जरिए पता लगाई है. मीर ने पीटीआई को आड़े हाथों लेते हुए देश के लिए खतरा बताया है. उन्होंने यह भी कहा कि काफी लंबे समय से पीटीआई प्रमुख इमरान खान लगातार सेना को निशाना बना रहे हैं.

मीर ने पीटीआई पर बड़ा आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि इमरान खान ने गिरफ्तारी से पहले ही हमले की योजना बनाई हुई थी. अंतरिम सूचना मंत्री ने कहा है कि आर्मी की जगहों पर 9 मई को जो हमला हुआ है वह पहले से प्लान था. उन्होंने कहा कि सरकार ने ऐसी वारदातों पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है. इस दौरान अंतरिम मुख्यमंत्री मोहसिन नकवी ने पंजाब पुलिस को आगजनी करने वालों से निपटने के लिए फ्री हैंड दिया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER