Bihar Politics / JDU के 4 विधायक फ्लोर टेस्ट से पहले हुई मीटिंग में नहीं पहुंचे- मोबाइल भी बंद

Zoom News : Feb 11, 2024, 09:40 PM
Bihar Politics: बिहार में 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी हलचल शुरू हो गई है। आज यानी 11 फरवरी को JDU ने एक मीटिंग बुलाई थी, जिसमें जेडीयू विधायक शामिल हुए थे। लेकिन इस मीटिंग में जेडीयू के 4 विधायक नहीं पहुंचे और उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल जेडीयू के मंत्री विजय चौधरी के आवास पर जेडीयू की मीटिंग हो रही थी, जिसमें जेडीयू के विधायक पहुंचे थे। इस मीटिंग में जेडीयू के 4 विधायक बीमा भारती, सुदर्शन, डॉ संजीव और दिलीप राय नहीं पहुंचे। ये सभी विधायक 10 फरवरी को श्रवण कुमार के आवास पर हुए भोज में भी नहीं पहुंचे थे। चौंकाने वाली बात ये है कि इन चारों विधायकों के मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहे हैं। बता दें कि जेडीयू की इस मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। 

मांझी के आवास में भी चल रही मीटिंग

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के विधानमंडल दल की बैठक भी आज पूर्व सीएम मांझी के आवास पर चल रही है। इस मीटिंग में पार्टी के सभी 4 विधायक मौजूद हैं। जीतन राम मांझी का दावा है कि हम 128 से ज्यादा का आंकड़ा पार करेंगे।

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद का बयान सामने आया

बिहार के सियासी घटनाक्रम पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद का बयान भी सामने आया है। उन्होंने बिहार में फ्लोर टेस्ट को लेकर कहा कि हमें कोई डर नहीं है, सिर्फ दो दिन की बात है। उनके (तेजस्वी) घर में लोग क्यों बंद हैं? पूर्व उप मुख्यमंत्री के घर में विधायक क्यों बंद हैं?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER