Crime / 4 लोगों ने नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ किया गैंग रेप

Zoom News : Feb 21, 2021, 06:57 AM
फरीदाबाद में एक महिला को नौकरी का बहाना कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार, पीड़ित लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहा था। 14 फरवरी को वह नौकरी की तलाश में जा रही थी। वह बीके चौक पर खड़ी थी और अपनी बहन को फोन पर बता रही थी। इसी दौरान पास खड़े एक ऑटो चालक ने पूरी बात सुनी।

बातचीत खत्म होने के बाद, ऑटो कार्यकर्ता ने पीड़ित को बताया कि उसकी भाभी एक प्लेसमेंट एजेंसी के रूप में काम करती है और उसने यह कहते हुए महिला से उसका नंबर ले लिया। अगले दिन, ऑटो चालक समीर ने लड़की को फोन किया और अपनी बहन का फोन नंबर दिया और कहा कि अगर वह उनसे बात करती है, तो उसे उसकी नौकरी मिल जाएगी।

18 फरवरी को ऑटो चालक की बहन ने फोन किया और पीड़िता को अपने घर बुलाया। आरोप है कि घर में ऑटो चालक की बहन नेहा का पति अमोद भी मौजूद था। इस दौरान नेहा ने एक युवक को अपने घर बुलाया और फिर पीड़िता के साथ उसके साथ बलात्कार किया।

अगले दिन ऑटो चालक समीर ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया। जब लड़की ने विरोध और पुलिस शिकायत के बारे में बात की, तो आरोपी ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। हालांकि किसी तरह महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER