देश / भाजपा में शामिल होंगे शुभेंदु अधिकारी के भाई सहित 5000 लोग, कहा - हर घर में खिलेगा कमल

Zoom News : Jan 01, 2021, 04:28 PM
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से नाराज तृणमूल (तृणमूल कांग्रेस) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी भी जल्द ही पार्टी को अलविदा कह सकते हैं। सौमेंदु अधिकारी को हाल ही में पूर्वी मेदिनीपुर जिले में कांथी नगर पालिका के प्रशासकों के बोर्ड के अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था। सौमेंदु अधारी को हटाने के बाद, शुभेंदु ने दावा किया है कि वह और 5000 लोग उनके साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

उन्होंने कलकत्ता उच्च न्यायालय में अध्यक्ष पद से हटाए जाने के फैसले को चुनौती दी है। गुरुवार को ही सौमेंदु ने बताया कि अपने भाई के नक्शेकदम पर चलते हुए, वह भी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ देंगे और भाजपा में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने कहा, 'हर घर में कमल खिलेगा। कृपया थोड़ी प्रतीक्षा करें।

शुभेंदु अधकारी, 'मेरा छोटा भाई सौमेंदु आज कोंताई में भाजपा में शामिल होगा। वह कई पार्षदों और 5,000 टीएमसी जमीनी कार्यकर्ताओं के साथ रहेंगे। टीएमसी लगातार विघटित होगी

शुभेंदु 19 दिसंबर को बीजेपी में शामिल हुए

गौरतलब है कि राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री और टीएमसी के सबसे बड़े नेता शुभेंदु अधकारी 19 दिसंबर 2020 को मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में 9 विधायकों और एक सांसद के साथ भाजपा में शामिल हुए थे। भाजपा में शामिल होने के बाद। शुभेंदु ने रैली में कहा, 'मेरे परिवार में कमल खिलेगा।' उनके पिता शिशिर अधकारी और भाई दिव्येंदु टीएमसी सांसद हैं। फिलहाल उन्होंने टीएमसी छोड़ने की बात नहीं की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER