दुनिया / 59 साल के शख्स ने किया दोस्त की 7 महीने की भतीजी के साथ बलात्कार, वीडियो बनाया, इतने साल की मिली सजा

Vikrant Shekhawat : Feb 28, 2021, 08:19 AM
आयरलैंड के एक 59 वर्षीय व्यक्ति को अपने दोस्त की 7 महीने की भतीजी के साथ बलात्कार करने और वीडियो बनाने के लिए 16 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी, जो खुद एक पिता है, ने चुपके से बाथरूम का इस्तेमाल करते हुए चार अन्य लड़कियों का वीडियो रिकॉर्ड किया। 2019 में, दोषी के अपराधों का खुलासा तब हुआ, जब एक गुमनाम लिफाफा आयरलैंड के नेशनल पुलिस सर्विस में मेमोरी कार्ड और हाथ से लिखे हुए नोट के साथ पहुंचा।

अभियोजक सीन गिलन एससी ने अदालत को बताया कि 14 अगस्त 2019 को दिए गए एक नोट में लिखा गया था कि लिफाफे में एक लड़की की क्लिप थी जिसमें दोषी ने मासूम का यौन शोषण किया। उस नोट में आरोपी को दानव के रूप में गिरफ्तार करने की अपील की गई थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मेमोरी कार्ड में आरोपी के घर में शौचालय का उपयोग करने वाले वयस्कों और बच्चों की 20 मिनट की क्लिप हैं। वीडियो बनाने के लिए आरोपी बाथरूम में आता है और वीडियो बनाने के लिए कैमरा ठीक करता है।

आरोपी 2012 से एक महिला के साथ संबंध में था और दंपति समय-समय पर आरोपी के फ्लैट पर अपनी भतीजी को छोड़ देते थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कभी-कभी छोटी लड़की को आरोपी के साथ अकेला छोड़ देती है, लेकिन उसे अपने घृणित काम का कोई पता नहीं था।

अदालत ने आरोपी को यौन शोषण मामले में अगस्त 2019 तक मिडलैंड्स में उसके घर पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी रखने के चार मामलों में दोषी ठहराया। सजा सुनाए जाने के दौरान, जस्टिस अलेक्जेंडर ओवेन्स ने कहा कि सात महीने की बच्ची के साथ बलात्कार करना भी हिंसक घटनाओं की परिकल्पना से बाहर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER