IPL 2023 / 6,6,6,6,6...IPL से पहले इस हो गई छक्कों की बारिश, दिल्ली को मिल गया ऋषभ पंत का तोड़

Zoom News : Mar 26, 2023, 02:16 PM
WI vs SA: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ी ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही 238.89  स्ट्राइक रेट से रन ठोक डाले. इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने लंबे-लंबे छक्के भी लगाए. इससे दिल्ली के खेमे में थोड़ी राहत की सांस आई होगी. ऐसे में अब ये खिलाड़ी एक्सीडेंट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर हुए ऋषभ पंत की कमी पूरी करता नजर आ सकता है. 

ठोक दिए 5 ताबड़तोड़ छक्के 

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से इस सीजन में खेलने वाले रोवमेन पॉवेल ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही टीम मैनेजमेंट को खुश कर दिया है. रोवमेन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टी20 मुकाबले में इतनी जबरदस्त पारी खेली कि उनके बल्ले की धमक दिल्ली तक पहुंची. उन्होंने 18 गेंदों का सामना किया और 43 ताबड़तोड़ रन बना दिए. इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर ने 5 लंबे-लंबे छक्के भी लगाए. 

ऋषभ पंत का मिल गया तोड़!

दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में भयानक हादसे का शिकार होने के कारण पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं. ऐसे में उनकी जगह पर रोवमेन पॉवेल फिट बैठते दिखाई दे रहे हैं. ऋषभ पंत क्रिकेट में अपने बड़े-बड़े हिट्स के लिए जाने जाते हैं. उनकी गैरमौजूदगी में पॉवेल दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं. 

साउथ अफ्रीका को 3 विकेट से हराया 

वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने साउथ अफ्रीका 3 विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया. इस मैच के हीरो रहे रोवमेन पॉवेल जिन्होंने महज 18 गेंदों का सामना किया और 43 ताबड़तोड़ रन बना दिए. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया. साउथ अफ्रीका ने 11 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए जिसके जवाब में विंडीज ने 10.3 ओवर में यह टारगेट हासिल कर जीत दर्ज कर ली.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER