मंनोरजन / 69 वर्षीय अभिनेत्री रजनी ने जींस पहनकर करवाया फोटोशूट तो हुई ट्रोल, तस्वीरें वायरल

Zoom News : Jan 16, 2021, 09:44 AM
Delhi: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर पीढ़ी के लोग एक साथ जुड़ते हैं। अपनी तस्वीरें, अपने विचार साझा करें। कुछ लोगों को इसके लिए सराहना की जाती है, कुछ अन्य हैं जिन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ता है। एक्ट्रेस रजनी चांडी के साथ भी यही देखा जा रहा है। इन दिनों 69 वर्षीय अभिनेत्री रजनी के फोटोशूट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

रजनी ने एक फोटोशूट करवाया है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जहां एक तरफ उन्हें इस स्टाइल के लिए बहुत प्यार मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक सेक्शन है जो उन्हें ट्रोल कर रहा है।

हालाँकि अभिनेत्री को कई लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो 69 वर्ष की आयु में अपनाए गए संगठन का मज़ाक उड़ा रहे हैं। कोई व्यक्ति कमेंट बॉक्स में हंसी के इमोजी डाल रहा है, तो कोई उन्हें चाची कहकर संबोधित कर रहा है । कुछ लोग गुस्से में इमोजी भी बना रहे हैं। कुछ उन्हें लेडी बॉन्ड कह रहे हैं और कुछ सुपर से ऊपर हैं। लेकिन कई लोग उनके समर्थन में आ गए हैं।

एक व्यक्ति ने कहा कि वह नफीजा अली की तरह दिखती है। एक 74 वर्षीय महिला ने रजनी का समर्थन करते हुए कहा कि वह सुंदर लग रही थी और उसे रजनी पर गर्व था। पूरा कमेंट बॉक्स रजनी की प्रशंसा से भरा लगता है और कई लोग हैं जो उसे एक आइकन के रूप में देखते हैं।

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान, रजनी ने कहा कि - मैं यह भी नहीं सोचने वाला कि लोग मेरे बारे में क्या सोच रहे हैं। जब भी कोई फोटोशूट के बारे में पूछता है, मैं परेशान हो जाती हूं। जिस तरह से लोग कमेंट कर रहे हैं उसे देखना दर्दनाक है। लेकिन सच्चाई यह है कि सभी लोग जो अपमानजनक भाषा का उपयोग कर रहे हैं, वे भी मुझे जानते नहीं हैं। मैंने जो गलत किया है, वह यह है कि मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है। आपको बता दें कि भले ही रजनी कुछ लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने के बाद परेशान हैं, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि कुछ समय में वह युवाओं की प्रेरणा बन गई हैं और कई लोग उनसे प्रभावित होते दिखाई दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER