असम / असम में ट्रक ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, छठ पूजा से लौट रहे 9 लोगों की मौत

Zoom News : Nov 11, 2021, 03:13 PM
Assam Road Accident: असम के करीमगंज जिले में छठ पूजा के अंतिम दिन बड़ा सड़क हादसा हो गया. करीमगंज जिले में NH-8 पर बैठाखाल में 10 छठ भक्तों को ले जा रहा एक ऑटोरिक्शा एक ट्रक से टकरा गया, जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी पीड़ित जिले के लोंगई चाय बागान के रहने वाले हैं और छठ पूजा में शामिल होकर लौट रहे थे.

छठ पूजा करने के बाद लौट रहे थे सभी

दुर्घटना में मरने वालों में पुरुष और महिलाओं के अलावा बच्चे भी शामिल हैं. वे छठ पूजा करने के बाद एक ऑटोरिक्शा में अपने घर वापस जा रहे थे. विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक ऑटो-रिक्शा से टकरा गया जिसमें 9 लोगों की जान चली गई. हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया. 

सीएम ने हादसे पर जताया शोक

मुख्यमंत्री  हिमंत बिस्वा सरमा ने घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया,"आज प्रातः बैतखाल, पाथरखंडी में एक दुर्घटना में 9 व्यक्तियों की दुखद मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करता हूं. एक घायल अस्पताल में भर्ती है. असम पुलिस ट्रक चालक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है जो ऑटो को टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया था जिसमें मृतक यात्रा कर रहे थे, शोक संवेदनाएं.''

इस दुर्घटना में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई  जबकि ऑटोरिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.  उन्हें करीमगंज सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के विरोध में स्थानीय लोग असम को त्रिपुरा से जोड़ने वाले NH-8 पर जमा हुए. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER