अमेरिका / विंड टरबाइन ब्लेड्स को ले जा रहे ट्रक से अमेरिका में टकराई मालगाड़ी; वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Sep 02, 2021, 10:49 AM
वाशिंगटन: रेलगाड़ी का सफर यूं तो सबसे सुहाना होता है. मगर कुछ एक बार ऐसे रेल हादसे घट जाते हैं, जिनके देख के ही इंसान की रूह कांप जाती है. यूं तो सोशल मीडिया पर आपने कई रेल हादसों के खतरनाक वीडियो देखे होंगे. लेकिन इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह वीडियो अमेरिका के टेक्सास के शहर सैंट एंटोनियो का है. जहां एक ट्रेन ने ट्रक को टक्कर मार दी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह टक्कर रविवार की दोपहर को हुई. इस दौरान हाइवे 183 पर बने रेल ट्रेक पर यह ट्रक रुक गया था. इसी दौरान पीछे से ट्रेन आ रही थी. इसके बाद ट्रेन सीधी ट्रक से जा टकराई. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त ट्रेन की रफ्तार काफी तेज थी. इस वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है कि कैसे ट्रेन रफ्तार में आ रही है और वो ट्रक के पिछले हिस्से को टक्कर मारती है.

इस वायरल वीडियो में आगे दिखाई देता है कि ट्रक के पीछे विंड टरबाइन ब्लेड रखे थे. ट्रेन उनसे जा टकराई, टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक पलट ही गया. हालांकि इस दौरान शुक्र इस बात का रहा कि कोई भी शख्स घायल नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कहा कि सच में ट्रेन हादसे बेहद भयावह होते हैं. इसलिए जरूरी है कि ट्रेन से उचित दूरी बनाकर रखी जाए.

ट्विटर पर इस वीडियो को PermianLandman नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इसे 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो को 84 हजार से अधिक बार लाइक किया जा चुका है. जबकि 26 हजार से अधिक लोगों ने इसे रि-ट्वीट किया है. जबकि 2 हजार से ज्यादा लोग अब तक इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा चुके हैं. इसके साथ ही इसे जमकर शेयर भी किया जा रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER