अंतर्राष्ट्रीय / एक जापानी खिलाड़ी हर दिन ओलंपिक गांव के सामने एथलीटों के लिए एक तख्ती लिए खड़ा होता है।

Zoom News : Aug 08, 2021, 06:43 PM

टोक्यो ओलंपिक 2020 अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी एथलीटों का उल्लेखनीय प्रदर्शन है। अपेक्षित पुरुषों, जीत और विफलता ने उपयोगकर्ताओं को न केवल अपने मधुर और गर्म इशारों से, बल्कि एथलीटों के ध्यान से भी आकर्षित किया। जापान के एक शख्स की मेजबान देश की तस्वीरें अब सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर छा गई हैं और इसे लोगों का खूब प्यार मिला है।


रेडिट से लेकर ट्विटर तक, आदमी की तस्वीर व्यापक रूप से वितरित की गई है। उस आदमी ने कहा कि वह हर दिन ओलंपिक गांव के सामने पाया गया था। और उन सभी एथलीटों के साथ जो अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हैं।


"सुप्रभात एथलीटों! भले ही आपको पदक न मिले, फिर भी आप सर्वश्रेष्ठ हैं! अपने आप पर विश्वास करो," तख्ती पर पाठ पढ़ता है। क्या यह अब तक की सबसे सेहतमंद चीज़ नहीं है?

एक अन्य व्यक्ति ने ट्विटर पर उस व्यक्ति और उसकी तख्ती की एक झलक साझा की। 


“क्या कोई ऐसा देश है जो किसी कार्यक्रम की मेजबानी को अधिक गंभीरता से लेता है? जैसा कि, मेहमानों का स्वागत और समर्थन सुनिश्चित करने के लिए व्यक्ति इसे स्वयं लेते हैं। मुझे शक है। यार, मैं जापान से प्यार करता हूँ!" तस्वीर के साथ साझा किए गए कैप्शन को पढ़ता है। यह पोस्ट मूल रूप से आयरिश रग्बी खिलाड़ी हैरी मैकनल्टी द्वारा साझा किया गया था।


लोगों ने उस व्यक्ति की प्रशंसा की और उसके सकारात्मक हावभाव की सराहना की। "ओलंपिक भावना का अवतार," एक Reddit उपयोगकर्ता ने कहा। "वह एक पदक का हकदार है," दूसरे ने लिखा।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER