Viral News / एक शख्स हुआ Kiss करते वक्त गूंगा, हैरान करने वाली है कहानी

Zoom News : Feb 24, 2021, 05:45 PM
नई दिल्ली: किसी से झगड़ा होना आम बात है। दिन भर में, आपको समाचारों से वास्तविकता तक दो से चार लड़ाइयाँ भी करनी पड़ेंगी। कई बार तो मामला इतना बढ़ जाता है कि लोग हाथापाई करने लगते हैं और पुलिस को बुलाना पड़ता है। लेकिन क्या तुमने कभी एक लड़ाई के बाद चुंबन लोगों को देखा है? स्कॉटलैंड की राजधानी एडिनबर्ग में एक ऐसा ही आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। 'चुंबन' (अजूबे समाचार) की अजीब कहानी पता है।

एडिनबर्ग में इस अनोखी लड़ाई का मामला 2019 है। अदालत में चल रही सुनवाई के कारण, यह सुर्खियों (वायरल न्यूज) में रहा है। जेम्स मैकेंजी, जो सड़क पर थे, उनका 27 वर्षीय बेथानी रेयान के साथ एक तर्क था। खास बात यह है कि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे। यह इस लड़ाई कि बेथानी अचानक जेम्स के पास आया और उसके होंठ चूमने शुरू कर दिया के दौरान किया गया। जेम्स इस चुंबन की वजह से जीवन भर के लिए गूंगा बन गया। वास्तव में, बेथानी जेम्स चुंबन जबकि उसके दांतों के बीच उसकी जीभ (जीभ) को काट लिया है।

बेथानी ने जीभ को इतनी तेजी से काट दिया था कि वह अलग हो गई थी, जिसे उसने सड़क पर ही थूक दिया था। तब सीगल (पक्षी) पास में मंडराते हुए जेम्स की जीभ से उड़ गया। जीभ कटने के कारण जेम्स की हालत बिगड़ गई और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालाँकि, जीभ की कमी के कारण जेम्स सर्जरी नहीं कर सकता था और वह हमेशा के लिए गूंगा हो गया।

जैसे ही उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ, जेम्स ने बेथानी के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की। डेली मेल की खबर के मुताबिक, इस मामले की सुनवाई एडिनबर्ग शेरिफ कोर्ट में चल रही है। बेथानी ने अदालत को बताया कि जेम्स ने लड़ाई के दौरान पहले अपना हाथ उठाया था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। वहीं, कोर्ट का कहना है कि मामला बहुत गंभीर है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER