यूपी / टीचर को हुआ एक छात्र से प्यार, फिर दोनों शादी के लिए हो गये तैयार, लेकिन फिर भेजा जेल

Zoom News : Dec 18, 2020, 04:05 PM
UP: एक शिक्षक को अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र से प्यार हो गया और दोनों शादी के लिए भी तैयार थे। अफेयर के बाद जब प्रेमी ने विदेश जाने की कोशिश की, तो टीचर ने केस दर्ज कराया और उसे जेल भेज दिया। यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से जुड़ा है। दरअसल, स्कूल में पढ़ाने वाले एक शिक्षक को अपने छात्र से प्यार हो गया। उसके बाद दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाई और छात्र ने शिक्षक को शादी के सपने भी दिखाए।

शिक्षक और छात्र भी शादी का बहाना करके शारीरिक संबंधों में बंध गए। उसके बाद, युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया और विदेश जाने में शामिल हो गया। शिक्षक ने अपने छात्र के खिलाफ शादी नहीं करने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़िता रामपुर के एक स्कूल में शिक्षिका थी जहाँ वह बच्चों को पढ़ाती थी। उसी समय, इंटर के एक छात्र के साथ उसका प्रेम संबंध था और रिश्ता भी ऐसा था कि छात्र ने शिक्षक से उसकी शादी के बारे में बात की थी। इस बात पर दोनों सहमत हो गए। उसके बाद दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए।

इस मामले पर सीओ टांडा धर्म सिंह मार्शल ने बताया कि एक तहरीर मिली थी, जिसमें एक युवती ने खुद पर बलात्कार का आरोप लगाया था। उसी तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया गया और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। चर्चा अभी भी जारी है। युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER