हत्या / पढ़ाई को लेकर हुए विवाद में किशोरी ने कराटे बेल्ट से मां की हत्या कर दी।

Zoom News : Aug 10, 2021, 11:49 PM

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि नवी मुंबई में पढ़ाई को लेकर हुए विवाद के बाद एक 15 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर कराटे बेल्ट से अपनी मां का गला घोंट दिया। उन्होंने कहा कि लड़की ने फिर उसे एक आकस्मिक मौत का अनुभव कराने की कोशिश की। घटना 30 जुलाई को नवी मुंबई के ऐरोली इलाके की है


रबाले के एक अधिकारी ने कहा कि लड़की और उसकी 40 वर्षीय मां का अक्सर झगड़ा होता था क्योंकि महिला चाहती थी कि उसकी बेटी मेडिकल कोर्स में जाए, लेकिन बाद में उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया।


लड़की ने पिछले महीने अपनी मां के बारे में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी और फिर पुलिस ने परिवार को इसकी सूचना दी थी. अधिकारी ने बताया कि 30 जुलाई को लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी मां गिरकर मर गई.


उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट से पता चला है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां से लड़ाई के बाद कराटे बेल्ट से अपनी मां का गला घोंट दिया.


उन्होंने कहा कि किशोरी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER