उतर प्रदेश / एक महिला अपने बीमार पति को स्ट्रेचर पर खुद अस्पताल में घसीटती रही, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Nov 22, 2020, 07:28 AM
UP: भले ही योगी सरकार उत्तर प्रदेश में उत्कृष्ट स्वास्थ्य सेवाओं के दावे कर रही है, लेकिन गोंडा जिले से वायरल वीडियो ने इन दावों के दावों को उजागर कर दिया है। वायरल वीडियो में एक महिला को जिला अस्पताल में अपने पति के इलाज के लिए जूझते दिखाया गया है। जब अस्पताल कर्मी नहीं मिला तो लोगों के सहयोग से उसने पति को स्ट्रेचर पर लिटा दिया। जिसके बाद स्ट्रेचर से खुद को अस्पताल में घसीटते हुए देखा गया। जो वीडियो वायरल हुआ उसने हंगामा खड़ा कर दिया। अस्पताल प्रशासन इस मामले में कोई स्पष्टीकरण देने में सक्षम नहीं है।

गोंडा से वायरल हुआ यह वीडियो जिला अस्पताल का है। यहां एक महिला अपने पति का इलाज कराने पहुंचती है। यदि महिला को स्ट्रेचर नहीं मिलता है, तो वह अपने पति को जमीन पर लिटा देती है। इसके बाद महिला ने अपने पति को अस्पताल के अंदर पहुंचाने के लिए स्ट्रेचर की तलाश शुरू कर दी।

एक लंबी खोज के बाद, वह कहीं से स्ट्रेचर भी लाई, तो उसके सामने एक और बड़ी समस्या आ गई कि स्ट्रेचर पर अकेले बीमार पति को कैसे रखा जाए। इस दौरान इस महिला ने कुछ लोगों की मदद से पति को स्ट्रेचर पर लिटाया और स्ट्रेचर को खुद ही खींचना शुरू कर दिया।

हैरानी की बात यह है कि महिला अस्पताल में अकेले स्ट्रेचर खींचती रही, लेकिन अस्पताल के किसी भी कर्मचारी ने महिला की मदद के लिए कोई चिंता नहीं की। कुछ लोगों ने महिला के मोबाइल से स्ट्रेचर को अकेले खींचे जाने का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन के पसीने छूट गए हैं। इस मामले में, सीएमएस ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER