वाशिंगटन / एक महिला ने अपने बालों को नया लुक देने के लिए लगा लिया गोरिल्ला ग्लू, तो पड़े लेने के देने, जाने क्यों

Zoom News : Feb 08, 2021, 03:37 PM
वाशिंगटन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें टेसिका ब्राउन नाम की महिला ने अपने बालों को नया रूप देने के लिए गोरिल्ला ग्लू हेयर स्प्रे लगाकर बाल सेट किए। लेकिन इस महिला को एक नया केश लेने के लिए मजबूर किया गया था। वास्तव में, जेसिका के बाल ग्लू से इस तरह से चिपके हुए थे कि उसे ठीक होने में एक महीना लगा और उसके बाल अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। जेसिका को अपने बालों को फंसाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिए उन्होंने अस्पताल भी गए और डॉक्टरों की मदद ली।

इस घटना का खुलासा करते हुए, जेसिका ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो साझा किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है और विभिन्न तरीकों से टिप्पणी कर रहा है।वीडियो को देखते हुए, लोग जेसिका को चिढ़ा रहे हैं, कुछ उसका समर्थन कर रहे हैं और उसे आगे इसका इस्तेमाल न करने की सलाह दे रहे हैं और कुछ उसके बालों को छुड़ाने के टिप्स भी दे रहे हैं।

TicTock जैसे कई ऐप इन दिनों पूरी दुनिया में इस्तेमाल किए जाते हैं और इन ऐप पर अलग-अलग तरह के वीडियो बनाकर और अपलोड करके खुद को दूसरों से अलग दिखाने की कोशिश की जाती है। लेकिन कभी-कभी कुछ लोग इतनी बड़ी मुश्किल में फंस जाते हैं कि उन्हें पता भी नहीं चलता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER