रिलेशनशिप / सेक्स करने से पहले ही हो गई युवक की मौत, टाइमिंग बढ़ाने के लिए किया था ये काम

Zoom News : Mar 30, 2021, 12:01 PM
थाईलैंड। सेक्स का पूरा मजा लेने के लिए लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं, लेकिन कभी-कभी ये जानलेवा हो जाता है। थाईलैंड में खुन थेप के साथ ऐसा कुछ हुआ कि उसके दोस्तों को यकीन नहीं हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक टैक्सी ड्राइवर खुन थेप एक युवती को अपने कमरे में ले गया था, लेकिन कुछ देर बाद उसने अपने दोस्तों को मोबाइल पर बताया कि वह बेहद थका और असामान्य महसूस कर रहा है। उसके रुम में पहुंचने के बाद दोस्तों ने देखा कि वह अर्धनग्न अवस्था में अचेत पड़ा है। एक फ्रेंड ने कहा, "हम हर महीने इस तरह जश्न मनाते हैं। वह हमारे रूम में आया और सोफे पर सोता रहा। ."हालांकि, जब मैंने उसके शरीर को हिलाया तो वह जवाब नहीं दे रहा था." । होटल के रूम में पुलिस को व्हिस्की और बीयर की कई बोतल, पीनट, चिकन और सूखे झिंगे भी मेज पर पाए गए हैं।

जांच दल ने बताया कि खुन थेप ने सेक्स का भरपूर आनंद लेने के लिए शराब, ड्रग्स का कॉकटेल लिया था, इस वजह से उसका हार्ट फेल हो गया है। पुलिस के बताए मुताबिक वियाग्रा की गोलियां लेने के बाद,खुन थेप ने "मैराथन रब" क्रीम भी लिंग पर भी लगाई थी। पुलिस ने सेक्स पावर बढ़ाने वाले उपायों के लिए ही मौत का जिम्मेदार माना है। पुलिस ने बॉडी परिजनों को सौंप दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER