लाइफस्टाइल / अपने पार्टनर से अक्सर ये बातें छिपाती हैं लड़कियां, मर्दों को पता होनी चाहिए सच्चाई

Zoom News : Jul 07, 2022, 07:16 PM
Things Girls always hide from their partner: हर शख्स के जीवन में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो वो दूसरे लोगों से छिपाता है. लेकिन जब यही बात किसी रिलेशनशिप में आएं तो थोड़ी अजीब लगती है. अक्सर यही माना जाता है कि पति-पत्नी का रिश्ता इतना गहरा होता है कि वो एक-दूसरे से कुछ भी बात नहीं छिपाते हैं. लेकिन बहुत कम मर्दों को ये बात पता होगी कि रिलेशनशिप या शादी के बाद कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें महिलाएं छिपाने की कोशिश करती हैं. 

मर्दों से ये बातें छिपाती हैं महिलाएं

शादी या रिलेशनशिप के बाद महिलाएं अपने पार्टनर से बहुत कुछ छिपाना शुरू कर देती हैं. सबसे पहले कोई भी महिला अपने पार्टनर की जानकारी से अलग कुछ पैसे बचाकर उन्हें जोड़ना शुरू कर देती हैं. बहुत बार तो महिलाएं पति के पैसों या फिर खुद पति से छिपाकर कुछ सेविंग्स करती है जिसके बारे में वह कभी पति को नहीं बताती. इससे कई बार भविष्य में परिवार को फायदा ही होता है. 

क्रश या पुराने प्यार 

आजकल लोगों का सीक्रेट क्रश होना काफी आम है. या फिर कई बार लोग अपने पुराने प्‍यार को आसानी से नहीं भुला पाते. लड़कियों के केस में अक्सर ऐसा होता है कि वो अपने पार्टनर से ये बातें छिपाती हैं क्‍योंकि इससे उनके रिश्‍ते पर बुरा असर पड़ सकता है और उनका रिश्‍ता भी खराब होता है. ये बात लड़कियां भले ही अपनी सखी-सहेलियों को बता दें, लेकिन पार्टनर को वो ये बातें नहीं बताती हैं. 

छिपाती हैं मेल फ्रैंड्स के मैसेज

लड़कियां अपने पार्टनर से अक्सर अपने मेल फ्रैंड्स के मैसेज या बातें छिपाती हैं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उनको ऐसा लगता है कि उनका पार्टनर ये जानकर उनके ऊपर शक करना शुरू कर सकता है और रिलेशन खराब भी हो सकता है. वहीं लड़कियां अपने पार्टनर से उन बातों को भी छिपाती हैं जिन्हें वो अपनी दोस्तों से शेयर करती हैं.

कई बार छिपा लेती हैं मन की बात

लडकियां कई बार अपने पार्टनर की खुशी के लिए अपनी कई इच्छाओं को मन में ही दबा लेती हैं. वह अपने पार्टनर की खुशी में ही अपनी खुशी खोजती हैं. उनको इस बात का डर लगा रहता है कि कहीं उनका पार्टनर उनकी बात सुनकर परेशान ना हो जाए. रिलेशनशिप के लिए वो अक्सर अपने मन की बातों को अंदर ही रख लेती हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER