Trendy Blouse Designs / ये ब्लाउज के ट्रेंडी डिजाइन देंगे सिंपल साड़ी को भी हैवी लुक

Zoom News : Apr 10, 2023, 11:53 AM
Trendy Blouse Designs: वुमन फैशन काफी तेजी से बदलता रहता है और इसका सबसे अच्छा उदाहरण है ब्लाउज डिजाइन्स के पैटर्न (Trendy Blouse Designs) बेकलेस डिजाइन से लेकर आकर्षक लेस व नेट डिजाइन बाजार में ट्रेंड के हिसाब से अलग- अलग तरह के बेहद स्टाइलिश पैटर्न उपलब्ध हैं।

1. साड़ी एक ऐसा परिधान है जो हर मौके पर जंचता है। ऑफिस में फार्मल लुक हो या फिर किसी पार्टी में पार्टीवियर लुक। हर जगह साड़ी फिट बैठती है। आजकल बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी साड़ी को लड़कियों की पहली पसंद बनाने में भूमिका निभाई है।


2. ब्लाउज की डिजाइंस सिंपल साड़ी को भी हैवी लुक देती है। इन दिनों ब्लाउज पर डिफरेंट वर्क भी काफी प्रचलन में हैं जैसे मोती की लड़, गोटा पत्ती की लेस।


3. बैकलेस ब्लाउज आपकी सिंपल सी ड्रेस को भी सबसे अलग बना सकता है। इस नए स्टाइल ब्लाउज डिजाइन को फैषन फाॅरवर्ड बनाने के लिए स्ट्रेप्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।


4. अगर आप अपने ब्लाउज को अनोखा बनाना चाही हैं तो उसकी नेकलाइन में बदलाव सबसे अच्छा तरीका है। नेकलाइन को और भी आकर्षक बनाने के लए एक सुदंर सा नेकपीस पहन सकती हैं।


5. सिंपल स्ट्रेप ब्लाउज आपके लुक को दोगुना बढ़ा सकता है। इस तरह के ब्लाउज के डिजाइन को फ्लाॅन्ट करने के लिए शीमर साड़ी पहनें


6. हाॅल्टर नेक स्टाइल आपके चेहरे को हाईलाइट करता है और आपके शोल्डर ब्लेड़स को फ्लाॅन्ट करने का मौका देता है। आप इसे किसी सिंपल साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER