आगरा में बड़ा हादसा / पैर फिसलने से चंबल नदी में गिरा युवक, बचाने के लिए कूदे तीन दोस्त डूबे, तीनों की मौत

Zoom News : Mar 20, 2022, 06:41 PM
पिनाहट में आज दोपहर चंबल नदी में एक युवक पैर फिसलने से गिर गया। उसे बचाने के लिए साथ आए तीन दोस्त भी नदी में कूद गए। वे उसे तो बचा न सके और डूबने लगे। ये देखकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई। तत्काल ही वहां मौजूद तैरने में माहिर दो युवकों ने इन्हें बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। एक युवक को तो तत्काल नदी से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन तीन युवक डूब गए, जिन्हें पुलिस के आने पर बाहर निकाला जा सका। तीनों को ही गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।मृतक शिवा, भोला और अंकित( फाइल फोटो)

बताया गया है कि अंकित, भोला, शिवा और गोलू अपने दो अन्य साथी नीशू और दीपक के साथ नहर पर गए थे। वे चंबल नहर किनारे बैठे थे, तभी अंकित का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। उसे बचाने के लिए गोलू, शिवा और भोला नहर में कूद गए। वे सभी डूबने लगे, गोलू को नीशू और दीपक ने बाहर निकाल लिया वही शिवा, भोला और अंकित डूब गए, जिन्हे सूचना पर पहुंची पुलिस ने निकाला। उन तीनों की ही हालत गंभीर है, जिन्हे सीएचसी पिनाहट से आगरा रेफर कर दिया गया है।

आगरा में डॉक्टर ने शिवा, भोला और अंकित को मृत घोषित कर दिया। एक साथ तीन युवकों की मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह व सीओ पिनाहट मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER