बॉलीवुड / करण जौहर ने ऐसा क्या पूछा कि आमिर बोले- कैसे सवाल पूछ रहा है यार ये?

Zoom News : Aug 02, 2022, 02:36 PM
बॉलीवुड | करण जौहर होस्टेड चैट शो 'Koffee with Karan' सीजन 7 के अपकमिंग एपिसोड में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्पेशल गेस्ट होंगे। शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है जिसमें आमिर खान और करीना कपूर खान मिलकर होस्ट करण जौहर की टांग खींचते नजर आ रहे हैं।

आमिर-करीना ने मिलकर करण को घेरा

करण जौहर अपने शो में सितारों से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तमाम सवाल पूछते हैं। आमिर खान और करीना कपूर खान भी उनके सवालों से बच नहीं सके लेकिन आमिर खान उल्टा शो के होस्ट पर ही हावी नजर आए। पर्सनल सवाल पूछने पर करीना और आमिर ने मिलकर करण जौहर को घेर लिए और वह बचने की तरीके ढूंढते नजर आए।

सेक्स लाइफ से सवाल पर करीना का जवाब

करण जौहर ने करीना कपूर खान से पूछा कि बच्चे होने के बाद क्वालिटी सेक्स मिथ है या रिएलिटी? जवाब में करीना कपूर खान ने कहा- तुम्हें पता नहीं चलेगा। करण जौहर ने तुरंत डिफेंसिव होते हुए कहा कि मेरी मां ये शो देख रही हैं और आप मेरी सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रही हो। इस पर आमिर खान ने पलटवार करते हुए तुरंत कहा- आपकी मां को तब दिक्कत नहीं होती है जब आप दूसरे लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हो?

बैकफुट पर नजर आए करण जौहर

आमिर खान ने करण जौहर को घेरते हुए कहा- कैसे सवाल पूछ रहा है यार ये? बिचारे करण जौहर इस पर बोले- क्या मैं ये शो चालू रख सकता हूं? जहां आमिर खान और करण जौहर मिलकर करण जौहर को घेरते दिखाई पड़े वहीं करीना ने आमिर के फैशन सेंस पर मजे ले लिए। करीना कपूर खान ने आमिर खान को फैशन के मामले में माइनस मार्क्स दिए जिस पर आमिर हंसते दिखे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER