बॉलीवुड / पापा के डाइवोर्स अनाउंसमेंट के बाद आमिर खान की बेटी ने किया पोस्ट, सोच में डूबे फैंस

Zoom News : Jul 04, 2021, 01:01 PM
बॉलीवुड | आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के डाइवोर्स अनाउंसमेंट की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। फैंस को जैसे ही ये खबर मिली उनके होश उड़ गए। फैंस को समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे हो गया। आमिर खान और किरण राव ने एक साझा बयान जारी कर लोगों को अपने तलाक लेने के प्लान की जानकारी दी। इसके कुछ देर बाद ही आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है। 

आइरा ने शेयर किया पोस्ट

आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने तलाक की खबर सामने आने के कुछ देर बाद ही अपनी एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा की है। आइरा खान इस तस्वीर में लेटी नजर आ रही हैं। आइरा ने बेड पर लेटकर सेल्फी ली है, जिसमें वो एक ब्लू कलर का टैंक टॉप पहनी हैं। 

आइरा ने किया फैंस को कंफ्यूज

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?' आइरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स की नजरों से बच नहीं सका है। कई लोग अटकलें लगाने लगे हैं कि आइरा किस बारे में बात कर रही हैं। आइरा के कई फैंस तो इसे आमिर और किरण राव के तलाक से जोड़कर भी देख रहे हैं। वहीं कई लोग आइरा के डल नजर आने की वजह पूछ रहे हैं। 

पहले भी वायरल हुआ था एक पोस्ट

वैसे, इस पोस्ट में आइरा खान (Ira Khan) क्या कहना चाहती हैं, ये तो उन्हें ही बेहतर तरीके से पता होगा। वहीं नेटीजेन्स का तो काम ही है अटकलें लगाना। बता दें, कुछ दिनों पहले भी आमिर खान की बेटी का एक सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हुआ था। वो पोस्ट उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए किया था। उन्होंने अपने बॉयफ्रेड के साथ बिताए खास लम्हों को एक वीडियो में संजो के सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। 

आमिर और किरण ने कही ये बातें

वहीं बात करें, आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के डाइवोर्स अनाउंसमेंट की तो दोनों ने बीते दिन ही तलाक की बात लोगों के बीच साझा की है। दोनों ने साथ ही बताया है कि प्रोफेशनल तौर पर वो साथ काम करेंगे। साथ ही अपने बेटे की को-पेरेंटिंग करेंगे। दोनों का कहना है कि इसे अंत की तरह न देखर एक नई शुरुआत के तौर पर देखा जाए। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER