बॉलीवुड / आमिर खान की बेटी इरा बिकिनी पहनकर बाथटब में लेटी आई नजर, देखे फोटोज

Zoom News : Dec 07, 2020, 09:32 PM
बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स इरा खान शेयर करती हैं जो कुछ ही वक्त में वायरल होने लगते हैं। हाल ही में इरा खान ने येलो बिकिनी में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी फिट नजर आ रही हैं। इरा की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

फैन्स इरा के इस फिट अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। येलो बिकिनी के साथ इरा खान ने ब्लैक शॉर्ट्स कैरी किए हैं और वह पूल के किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए इरा खान ने लिखा, “मुझे अभी बहुत कुछ करना है। सोशल मीडिया कमिटमेंट्स करने हैं जो समय के साथ करूंगी। लेकिन कई बार आपको ब्रेक की जरूरत होती है, खुद के लिए। और इसमें पहले खुद को दिए कमिटमेंट्स पूरे करने की कोशिश करें। मैं काम पर वापस लौट चुकी हूं, इंतजार करने के लिए शुक्रिया।”

कुछ समय पहले खबर आई थी कि इरा खान पिता आमिर खान के फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं। हालांकि, इरा की ओर से इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इरा खान और नुपुर शिखर लॉकडाउन के समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की नजदीकियां तब बढ़ीं जब इरा खान ने फिटनेस की ओर रुख किया। हाल ही में इरा और नुपुर वेकेशन के लिए महाबलेश्वर, खान फार्महाउस पहुंचे थे। दोनों ने एक-दूसरे की मम्मी से भी मुलाकात कर ली है। कहा जा रहा है कि दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में हैं। अभी तक आमिर खान की पहली पत्नी और इरा खान की मां रीना दत्ता का इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन नुपुर की मां की पोस्ट पर इरा खान काफी एक्टिव होकर कॉमेंट करती हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER