बॉलीवुड / इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, इंस्टाग्राम पर बताया नाम

News18 : Mar 26, 2020, 04:02 PM
मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आने वाली लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं। वहीं आमिर खान की लाडली बेटी (Aamir Khan Daughter) इरा खान (Ira Khan) भी सोशल मीडिया के जरिए किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इरा ने भले ही फिल्म में डेब्यू नहीं किया लेकिन इंडस्ट्री की इस स्टार किड की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर जुड़े लोगों के साथ इरा ने कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। उन्होंने इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस को डेट करने की इच्छा जाहिर की है। ये यंग एक्ट्रेस आमिर खान की को-स्टार भी रह चुकी हैं।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि बाकी सेलेब्स की तरह इरा खान भी इन दिनों कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए घर में समय बिता रही हैं। इसी बीच उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ दिलचस्प करने का ख्याल आया तो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फॉलोवर्स को मौका दिया कि वो उनसे कुछ सवाल पूछें और इरा सभी सवालों का जवाब देंगी। इन्हीं में से एक सवाल कुछ ऐसा था- 'आप इस क्वारंटीन में क्या कर रही हैं'। इस पर तुरंत जवाब देते हुए इरा ने लिखा- 'सोच रही हूं कि सान्या मल्होत्रा को डेट करूं'। इरा का ये दिलचस्प जवाब उनके फॉलोवर्स को खूब पसंद आ रहा है।

इसके अलावा उन्होंने सान्या मल्होत्रा को टैग करते हुए लिखा कि, आपको भी बाकी लोगों से पहले मुझे चुनना होगा। अब देखना होगा कि सान्या, इरा के इस दिलचस्प प्रपोजल पर क्या जवाब देती हैं। इस कमेंट के साथ साथ इरा खान ने लाफिंग इमोजी भी शेयर की है। यानी साफ है कि ये सिर्फ एक मजाक ही है।

बता दें कि इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं। बीते दिनों उनका बोल्ड फोटोशूट जबरदस्त सुर्खियों में रहा था। इरा खान इस समय कोरोना वारयस के कहर के चलते बाकी लोगों की तरह घर पर ही आराम फरमा रही हैं। बात करें सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म की तो वो जल्द ही फिल्म 'लूडो' में नजर आने वाली हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER