रोहतक / प्रेस कॉन्फ्रेंस में शराब की बोतलें लेकर पहुंचे आप नेता जयहिंद, कहा- सीएम और डिप्टी सीएम को दूंगा गिफ्ट

Dainik Bhaskar : Nov 25, 2019, 04:12 PM
रोहतक | हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें वह देशी और अंग्रेजी शराब की बोतलें लेकर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि देशी बोतल सीएम मनोहर लाल खट्टर को गिफ्ट भेजूंगा तो अंग्रेजी बोतल डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को गिफ्ट भेजूंगा। नवीन जयहिंद सरकार द्वारा शराब ठेकों को बंद करवाने के लिए लाए जा रहे नए नियम का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार को सबसे पहले रिहायशी इलाकों में चल रहे ठेकों को बंद करने का आदेश देना चाहिए था। 

हरियाणा सरकार जल्द ही यह नियम ला रही है कि जो भी ग्राम सभा या गांव के 10 प्रतिशत मतदाता अगर ये लिखकर दे देते हैं कि वे अपने गांव में ठेका बंद करवाना चाहते हैं तो उनके गांव से शराब का ठेका बंद कर दिया जाएगा। जयहिंद  का कहना है कि सरकार ने जो 10 प्रतिशत की शर्त लगाई है, वह गलत है। इस झंझट में कोई नहीं पड़ेगा। 

नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा और जजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में कहा था कि शराब ठेकों को गांव में खुलने नहीं दिया जाएगा। अब सरकार 10 प्रतिशत मतदाताओं के हस्ताक्षर की शर्त लगा रही है। सरकार ने पहली कलम से विधायकों के भत्ते बढ़ाने का काम तो कर लिया लेकिन ठेकों को बंद करवाने की बात नहीं की। 

जयहिंद ने यह भी कहा कि सरकार जनता का बेवकूफ बना रही है। सरकार को 10 प्रतिशत लोगों के हस्ताक्षर की शर्त लगानी थी तो उसे बंद करवाने की बजाए खुलवाने पर लगानी थी, कि जिस भी गांव के लोगों को लगता है कि उनके गांव में ठेका खुलना चाहिए, वे 10 प्रतिशत मतदाता हस्ताक्षर कर खुलवा सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि सरकार को तय करना है कि नौजवानों को दूध पिलाना है या शराब पिलानी है। विधानसभा में इसके लिए स्पेशल सेशन बुलाया जा रहा है। विपक्ष को इसका विरोध करना चाहिए। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को इसका विरोध करना चाहिए, वे विपक्ष के नेता हैं। जयहिंद ने कहा कि यदि सरकार ने ऐसा किया तो वे पूरे हरियाणा में सरकार के खिलाफ अभियान चलाएंगे और शराब की बोतलें इकट्ठा करके सीएम और डिप्टी सीएम के पास भेजेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER