Entertainment / बोल्डनेस के सुरूर में डुबी बाबा निराला के आश्रम की बबीता, पिंक ड्रेस में दिखाया दिया हॉट अंदाज

Zoom News : Jun 26, 2022, 12:54 PM
Aashram Fame Baba Nirala: एम एक्स प्लेयर की बेब सीरीज 'आश्रम' इन दिनों अपने तीसरे सीजन को लेकर छाई हुई है. ऐसे में इस सीजन में एक बार फिर से हर किसी को त्रिधा चौधरी को देखने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. दरअसल, त्रिधा चौधरी ने पहले सीजन में हद से ज्यादा बोल्डनेस दिखाई थी. इसके बाद से त्रिधा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए मशहूर हो गई हैं.

त्रिधा की लेटेस्ट तस्वीर

बबीता वाले किरदार की तरह ही असल जिंदगी में त्रिधा का हॉट अवतार भी लोगों के होश उड़ा ही देखा है. इस मामले में त्रिधा बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. अक्सर उनका बोल्ड अवतार देखने को मिलता ही रहता है.

त्रिधा ने दिखाई नए लुक की झलक

त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन वह अपना एक नया फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर ही देती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस को अपने नए लुक को झलक दिखाई है. इस फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस लुक में फ्लोर पर बैठकर कैमरे में पोज दिए हैं. त्रिधा यहां अपना साइड फेस दिखा रही हैं.

दीवाने हो रहे हैं फैंस

त्रिधा का ये लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वैसे उनके चाहने वालों ने तो हर रूप-रंग और अंदाज में प्यार दिया है. वहीं, त्रिधा के पिछले लुक्स पर नजर डालें तो अपनी ज्यादातर पोस्ट में वह ऐसे हो बोल्ड और सिजलिंग लुक में नजर आती हैं.

शमशेरा में आएंगी नजर

त्रिधा चौधरी के करियर की बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. पिछले ही दिनों उन्हें 'आश्रम 3' में देखा गया था. वहीं, अब जल्द ही वह करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' में भी नजर आने वाली हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER