TRIDHA CHOUDHURY / कड़ाके की ठंड में 'आश्रम' की बबिता ने पहनी बिकिनी, हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा!

Zoom News : Feb 05, 2022, 11:45 AM
वेब सीरीज 'आश्रम' में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ऑफ कैमरा भी काफी बोल्ड हैं. 'आश्रम' में त्रिधा ने बबिता का रोल निभाया था. वहीं अब बबिता ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे देखकर आप भी कहेंगे हद से ज्यादा बोल्ड हैं बबिता.

बिकिनी पहने आईं नजर

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने ऐसी तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट का पारा इतनी सर्दी में बढ़ा रही है. तस्वीर में त्रिधा बीच किनारे पीले रंग की बिकिनी पहने बैठी हुई हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ओपन हेयर किए हुए हैं. इसके साथ ही ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए हुए हैं.

लगाया हॉटनेस का तड़का

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) की ये हॉट तस्वीर धमाल मचा रही है. हर कोई एक्ट्रेस के इस हॉट अवतार को देख हिल गया है. तस्वीर में त्रिधा फुल कॉन्फिडेंस के साथ पूरे एटीट्यूड में नजर आ रही हैं.

मोनोकनी संग पहने थे बूट्स

इससे पहले त्रिधा की एक और तस्वीर समंदर किनारे की वायरल हुई थी. तस्वीर में एक्ट्रेस मोनोकनी के साथ पोज देती दिखी थीं. तस्वीर में त्रिधा ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहने नजर आई थीं. उन्होंने फ्लोरल प्रिटेंड शर्ट पहनी थी जिसके बटन खुले थे.

बोल्ड सीन देकर मचाया था तहलका 

गौरतलब है कि त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने वेब सीरीज 'आश्रम' में सीधी-सादी शिष्या बबिता का रोल निभाया था. सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ जमकर इंटीमेंट सीन दिए थे जिससे वह चर्चा में आ गई थीं. 'आश्रम' से पहले त्रिधा चौधरी कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है.

रहती हैं एक्टिव

त्रिधा चौधरी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो फैंस से जुड़े रहने के लिए कभी अपनी कोई तस्वीर तो कभी वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को एक्ट्रेस की हर तस्वीर पसंद आती है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हैं 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER