क्रिकेट / डीविलियर्स के आउट होने पर उनके बेटे ने कुर्सी पर मारा अपना हाथ, खुद को पहुंचाई चोट

Zoom News : Sep 27, 2021, 11:21 AM
क्रिकेट: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का सीजन इस समय अब ऐसे मुकाम पर पहुंच चुका है, जिसमें 2 टीमों को छोड़कर बाकी सभी के लिए प्रत्येक मैच में जीत हासिल करना बेहद महत्वपूर्ण हो गया है, यदि उन्हें प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्का करना है। इसी में एक मुकाबला दुबई के मैदान में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच में खेला जा रहा है।

इस मैच में दोनों ही टीमों से कई बड़े सुपरस्टार खिलाड़ी मैदान में देखने को मिल रहे हैं और इसी कारण यह मैच फैंस के लिए भी काफी रोमांचक हो गया है। वहीं IPL मैचों में खिलाड़ियों के परिवार भी मैदान पर मौजूद रहते हुए टीम का उत्साह बढ़ाने का काम करते हैं और इसी में बैंगलोर टीम के अहम सदस्य मिस्टर 360 डिग्री एबी डी विलियर्स की पत्नी और बच्चे इस मैच का लुत्फ मैदान में ले रहे थे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम काफी शानदार बल्लेबाजी कर रही थी और एबी डी विलियर्स जिस समय मैदान पर उतरे तब उन्हें आकर रनों की गति के अनुसार ही खेलना था। जिसमें 17वें ओवर में डी विलियर्स ने जसप्रीत बुमराह की 2 गेंदों पर एक छक्का और एक चौका लगाकर यह संदेश दिया कि वह अलग अंदाज में खेलने उतरे हैं।

लेकिन बुमराह ने 19वें ओवर में वापसी करते हुए डी विलियर्स को पवेलियन भेज दिया और इसी दौरान स्टैंड में बेटे उनके बेटे के चेहरे पर साफ तौर पर निराशा देखने को मिली, वहीं उनकी पत्नी भी काफी अचंभित दिखीं। इस दौरान उनके बेटे ने निराशा में स्टैंड में लगी कुर्सी पर भी अपना हाथ गुस्से से पटका। इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया उसके बाद काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अभी तक सीजन का दूसरा फेज नहीं रहा है अच्छा

एबी डी विलियर्स के IPL 2021 फेज-2 में प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो वह अभी तक बेहतर नहीं रहा है, जिसमें वह 3 मैचों में शून्य, 12 और 11 रन ही बल्ले से बना सके हैं। हालांकि टीम को उनसे आने वाले महत्वपूर्ण मैचों में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी ताकि मध्यक्रम को मजबूती मिल सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER