Bigg Boss 16 / पूल मे तैरते दिखे अब्दु , क्यूटनेस से दूसरे कंटेस्टेंट पर पड़ रहे भारी

Zoom News : Oct 04, 2022, 03:21 PM
Bigg Boss 16 Promo 4 Oct 2022: बिग बॉस 16 जब से शुरू हुआ है जिस कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चर्चा है वह अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हैं। वह हर दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। बिग बॉस 16 के टेलीकास्ट को अभी 3 दिन ही बीते हैं लेकिन अब्दु अन्य कंटेस्टेंट पर भारी पड़ गए हैं। उनकी क्यूटनेस पर कंटेस्टेंट तो फिदा हैं ही दर्शकों का भी उन्हें खूब प्यार मिल रहा है। दुबई बेस्ड अब्दु एक सिंगर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी पॉपुलैरिटी है। अब कलर्स चैनल ने एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें अब्दु स्वीमिंग करते नजर आ रहे हैं।

अब्दु की स्विमिंग स्किल्स 

19 साल के अब्दु जिस तरह सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बने हुए हैं चैनल भी फैन्स के लिए उनके क्यूट पलों को सामने ला रहा है। कल एक प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें टीना दत्ता अब्दु से फ्लर्ट करती हैं। मंगलवार को सामने आए प्रोमो वीडियो में अब्दु अपनी स्विमिंग स्किल्स दिखाते हैं। 

अब्दु की क्यूटनेस दर्शकों को लग रही प्यारी

वीडियो में अब्दु स्विमिंग के लिए जाते हैं तभी शालीन भनोट उनसे पूछते हैं, ‘तुम स्विमिंग के लिए जा रहे हो?‘ तो वह कहते हैं, ‘स्विमिंग के लिए जा रहा हूं।‘ उनके साथ प्रियंका चाहर चौधरी भी रहती हैं वह अब्दु से कहती हैं, ‘चलो चलते हैं।‘ आगे अब्दु पूल में तैरते हुए नजर आते हैं। पूल के बीचो बीच जब वो पहुंचते हैं तो एक किनारे होकर वह डुबकी लगाते हैं। यह देखकर प्रियंका एक बार को डर जाती हैं। तब तक अब्दु पानी से बाहर अपना सिर निकलाते हैं तो प्रियंका को राहत की सांस आती है। 

देखे लेटेस्ट प्रोमो

चैनल ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अब्दु की स्विमिंग स्किल्स लगी सबको  इंटरेस्टिंग, देखना ना भूलें उन्हें दिस इवनिंग।‘ 

शो के साथ विवाद भी शुरू

बिग बॉस 16 की शुरुआत बीते शनिवार से हुई है। शो में कुल 16 कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं। बिग बॉस के शुरू होने के साथ ही विवाद भी शुरू हो गया है। साजिद खान को लेकर चैनल पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER