Google search list 2022 / साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं MMS वाली अंजलि अरोड़ा, बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का भी नाम

Zoom News : Dec 09, 2022, 10:56 AM
Google search list 2022 : साल 2022 का अंतिम महीना है और इस साल को अलविदा कहकर नए साल की तरफ बढ़ने का समय आ गया है। हर साल की तरह इस साल यानी कि 2022 में गूगल ने टॉप सर्चिंग पर्सनालिटी की एक लिस्ट जारी कि है। इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री सुष्मिता सेन से लेकर कई अलग-अलग फील्ड्स की मशहूर हस्तियों को इस लिस्ट में शामिल किया गया है। बॉलीवुड हस्तियों में जहां सिर्फ सुष्मिता सेन ने गूगल टॉप सर्च लिस्ट में अपनी जगह बनाई है, तो वहीं बिग बॉस में नजर आ रहे तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक और कंगना के शो लॉकअप में नजर आ चुकीं अंजलि अरोड़ा टॉप मोस्ट सर्च्ड लिस्ट में शामिल हैं।


अंजलि अरोड़ा और अब्दु रोजिक को मिला गूगल सर्च लिस्ट में ये स्थान

गूगल टॉप 10 सर्चिंग पर्सनालिटी की लिस्ट में जहां अब्दु रोजिक सांतवें स्थान पर हैं, तो वहीं सोशल मीडिया इंफ्लुएन्सर अंजलि अरोड़ा को इसमें छठा स्थान मिला है। इसके अलावा इस लिस्ट में पहले नंबर पर पॉलिटिशियन नुपूर शर्मा, दूसरे नंबर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, तीसरे नंबर पर ब्रिटिश प्राइम मिनिस्टर ऋषि सुनक, चौथे नंबर पर ललित मोदी, पांचवें नंबर पर सुष्मिता सेन और छठे और सांतवें नम्बर पर अंजलि अरोड़ा और अब्दु रोजिक है। आपको बता दें कि दोनों ही सोशल मीडिया स्टार हैं। इन दोनों की जब भी कोई वीडियो आती है, तो वह देखते ही देखते इंटरनेट पर खूब वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर लोग इन दोनों पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहते हैं।


बिग बॉस में नजर आ रहे हैं अब्दु रोजिक

फाइटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु रोजिक इन दिनों बिग बॉस में नजर आ रहे हैं। शो को दो महीने से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन अब्दु इस शो में नॉमिनेट होने वाले सबसे कम सदस्यों में शुमार हैं। अब्दु को इस शो से काफी लोकप्रियता मिली है। 19 साल के अब्दु जहां बाहर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, तो वही बिग बॉस के घर में भी उनके शिव, साजिद खान, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर कई दोस्त हैं। अब्दु रोजिक को सिंगिंग का भी बहुत शौक है और वह वीकेंड के वार पर अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहे हैं। अब्दु रोजिक के अलावा अंजलि अरोड़ा की बात करें तो वह भी सोशल मीडिया स्टार हैं। अंजलि कुछ महीनों पहले वायरल हुए एमएमएस को लेकर चर्चा में आई थीं।


अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से की थी। लेकिन फिर देश में इस पर लगे प्रतिबंध की बाद उन्होंने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज बनाने शुरू किए। देखते ही देखते अंजलि इंटरनेट पर काफी मशहूर हो गईं। मौजूदा समय में उनके इंस्टाग्राम अकांउट उनके करीब 11.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हालांकि, उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर गाने 'कच्चा बादाम' पर अपना लिप सिंक वीडियो के बाद शोहरत हासिल हुई। अंजलि का नाम एक एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) में भी आ चुका है. जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी बदनामियों का सामना करना पड़ा था.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER