Entertainment / MMS Leak के बाद वायरल हुआ Anjali Arora का नया वीडियो, सिर्फ कोट पहनकर मचाया बवाल

Zoom News : Dec 16, 2022, 01:54 PM
Anjali Arora Bold Video: 'लॉकअप' (Lock Upp) शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. बता दें कि अंजलि अरऑर्ड वायरल गाने 'कच्चा बादाम' (Kachha Badam) के म्यूजिक वीडियो में भी थीं. इन सबके अलावा, अंजलि को एक गलत चीज की वजह से भी याद किया जाता है. दरअसल कुछ समय पहले, अंजलि अरोड़ा का नाम एक एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) से जोड़ा गया था जिसकी वजह से उनकी काफी बदनामी भी हुई थी. इसके बावजूद एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी हो कपड़ों में फोटोज और वीडियोज डालती रहती हैं. अंजलि ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर लोग कह रहे हैं- 'एमएमएस लीक के बाद भी बाज नहीं आई है अंजलि..'

सिर्फ कोट पहनकर Anjali Arora ने बनाया इतना बोल्ड वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम (Anjali Arora Instagram) पर एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अंजलि ने ज्यादा कपड़े नहीं पहने हुए हैं; उन्होंने अपना बदन सिर्फ एक कोट से ढकने की कोशिश की है. इस बोल्ड वीडियो में अंजलि की अदाएं और हरकतें हैरान करने वाली हैं. कैमरे के सामने हसीना ने इस कोट के बटन को किसी और से बंद करवाया है और याद दिला दें कि उसके नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहना हुआ है. 

इस वीडियो में अंजलि ने कभी अपने हाथ को अपने सीने के पास रखा हुआ है जहां से उनका क्लीवेज नजर आ रहा है तो कभी वो अपना हाथ नीचे की तरफ, एक नामुनासिब (inappropriate) जगह पर लेकर जा रही हैं. इस बोल्ड वीडियो को देखकर कई लोगों का यह कहना है कि अंजलि एमएमएस लीक वाले अपने अनुभव से कुछ नहीं सीखी हैं और अब भी इस तरह का बोल्ड कंटेंट शेयर कर रही हैं. वहीं कई लोगों को अंजलि का यह हॉट अंदाज काफी पसंद आया है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER