Anjali Arora Video / MMS Video लीक होने के बाद Anjali Arora ने पहली बार सुनाई खुद पर बीती, बताया ट्रोल के कारण हैं डिप्रेशन में

Zoom News : Jan 27, 2023, 06:17 PM
Anjali Arora Video: 'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा आए दिन अपने बोल्ड लुक और डांस वीडियोज के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह अपनी बोल्ड अदाओं के कारण भी जानी जाती हैं। लेकिन अब पहली बार उन्होंने अपने अवसाद और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में खुलकर बात की और साझा किया कि अनावश्यक ट्रोलिंग से निपटना कितना कठिन है। 

उन्होंने ट्रोलिंग को लेकर कहा, "जब किसी के साथ कुछ भी गलत होने की बात आती है, तो बहुत सारे बुद्धिजीवी लोग अपने विचार और अनुभव सामने रखते हैं, लेकिन जिस क्षण वे समाज से दूर हो जाते हैं और अपने सोशल मीडिया को खोलते हैं, उनके परिपक्व, खुले, समझदार विचार गायब हो जाते हैं और उनके पास केवल अभद्र भाषा, अपमानजनक शब्द रह जाते हैं।" इस बीच उन्होंने ऑनलाइन ट्रोल होने के बाद गंभीर मानसिक बीमारी का सामना करने की बात भी कही।

उन्होंने आगे कहा, "हां, ट्रोलिंग मानसिक स्वास्थ्य को गहराई से प्रभावित करती है और यह किसी के जीवन को गहराई तक परेशान कर सकती है। मैं यह अच्छी तरह से जानती हूं क्योंकि मैंने ट्रोलिंग का सामना किया है, जिसने न केवल मुझे बहुत रुलाया बल्कि मुझे सोचने पर भी मजबूर किया।"

डिप्रेशन में हैं अंजलि 

अंजलि काफी लंबे समय से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं। दरअसल, एक बार उन्होंने एक रियलिटी शो में खुलासा किया था कि उन्होंने 11वीं कक्षा में आत्महत्या का प्रयास किया था। मैं बहुत लंबे समय से, लगभग कुछ महीनों से डिप्रेशन में हूं। मेरे दिमाग में बस एक ही बात चल रही थी, ये चीजें मेरे साथ क्यों हो रही हैं और मुझे जीवन में ऐसी चीजों का सामना क्यों करना पड़ रहा है। लेकिन उन चीजों के बारे में बोलकर अपने करीबियों के लिए, मैंने खुद को स्थिर किया और इतना प्रयास करने और खुद को अधिक समय देने के बाद, मैं मजबूत हो गई और मैं उत्साह से भरे जीवन में वापस आ गई।

अवसाद और मानसिक बीमारी से निपटने के उपायों के बारे में बात करते हुए अंजलि ने निष्कर्ष निकाला, हर किसी के लिए एक ही समाधान नहीं है क्योंकि सभी के जीवन में, संघर्ष, परिवेश, सोच, मानसिक स्वास्थ्य और समस्याएं एक जैसी नहीं होती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER